Advertisment

VIRAL VIDEO: बीजेपी विधायक कुलवंत बाजीगर का लोहड़ी उत्सव में फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि वीडियो में जो दिख रहा है, वो सही नहीं है. दरअसल उस दिन एक बच्चा कोई खिलौना लेकर आया था. जिसे उन्हें देकर चलाने की बात कही थी. उन्होंने इस खिलौने को चलाया था. ये पिस्तौल नहीं थी

author-image
Vikas Kumar
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO: बीजेपी विधायक कुलवंत बाजीगर का लोहड़ी उत्सव में फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

विधायक कुलवंत बाजीगर

हरियाणा की राजनीति में चर्चाओं में बने रहने वाले बीजेपी विधायक कुलवंत बाजीगर का लोहड़ी उत्सव में फायरिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक लोहड़ी के त्यौहार के दौरान एक पिस्टल से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ कई अन्य समर्थक भी खड़े दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बाजीगर का कहना है कि ये एक खिलौना था. जो उनके समर्थकों में कोई बच्चा लेकर आया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जींद उपचुनाव में करारी हार के बाद हरियाणा में इनेलो और बसपा का गठबंधन टूटने की कगार पर

कुलवंत बाजीगर गुहला चीका विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. रविवार को अचानक सोशल मीडिया पर 22 सेकंड का ये वीडियो वायरल हो गया. जिसमें विधायक कुलवंत बाजीगर एक पिस्तौल से ऊपर की ओर 3 बार फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. एक-एक करके विधायक ने रात के अंधेरे में ऊपर की ओर पिस्तौल करते हुए तीन फायर किए. बाद में पिस्तौल अपने पास खड़े समर्थक को दे दिया. वीडियो में काफी संख्या में लोग बैठे हुए दिख रहे हैं और बीच में आग जल रही है.

यह भी पढ़ें: पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी बोले- गांधी जी ने आजादी के लिए लाठी खाई, लाठी तो भैंस भी खाती है

Advertisment

वीडियो के बीच में लोहड़ी उत्सव लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. कोई कानून की नजर में सभी के बराबर होने की बात कह रहा है तो कोई इस मामले में कार्रवाई के लिए सुझाव दे रहा है.

इन सभी चर्चाओं पर विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि वीडियो में जो दिख रहा है, वो सही नहीं है. दरअसल उस दिन एक बच्चा कोई खिलौना लेकर आया था. जिसे उन्हें देकर चलाने की बात कही थी. उन्होंने इस खिलौने को चलाया था. ये पिस्तौल नहीं थी.

Source : News Nation Bureau

hariyana gun firing in lohari festival kulwant ram bazigars BJP Leader Social Media Viral Hariyana News
Advertisment
Advertisment