Advertisment

UP के बुलंदशहर में बस और पिकअप की सीधी टक्कर, 10 लोगों की मौत

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में बस और मैक्स (पिकअप) गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 37 घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
accident

accident

यूपी के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसे हो गया. यहां पर एक पिकअप और बस की जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा बुलंदशहर के सलेमपुर थाना के करीब हुआ. हादसे में बस और मैक्स (पिकअप) गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस घटना में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 37 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. उनका इलाज जारी है. मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Advertisment

घटना को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कुल 10 लोगों की मौत हुई है. वहीं 37 लोग घायल हो चुके हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. दुर्घटना में बस और मैक्स गाड़ी  की आमने-सामने टक्कर हुई.

ये भी पढे़ं:  Namo Bharat: 30 मिनट में साहिबाबाद से मेरठ साउथ तक का सफर, जानें नमो भारत का किराया

गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम 

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोग भी मौके पहुंचे. इस दौरान गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस ने किसी तरह से समझाकर मामले को शांत कराया. 

मैक्स के उड़े परखच्चे 

दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि दुर्घटना से मैक्स बुरी रह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है.

newsnation Road Accident newsnationlive Newsnationlatestnews Accident
Advertisment
Advertisment