Advertisment

तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, उड़ गए परखच्चे, रोंगटे खड़े कर देगा हिट एंड रन का ये मामला!

Navi mumbai hit and run case: नवी मुंबई में भयंकर रोड एक्सीडेंट हुआ है. तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए. इस भौफनाक हादसे में ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Car Auto Accident

कार ने ऑटो को रौंदा (Photo: News Nation)

Navi mumbai hit and run case: नवी मुंबई में भयंकर रोड एक्सीडेंट हुआ है. तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए. इस भौफनाक हादसे में ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं टक्कर के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया. यह घटना नवी मुंबई के वाशी सेक्टर 9 में अंजुमन स्कूल के पास घटित हुई है. हिट एंड रन का ये ऐसा मामला है, जिसका वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Advertisment

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे ये सड़क दुर्घटना हुई. महज सेकेंड के इस क्लिप में वो भयानक मंजर कैद है, जिसमें ऑटो चालक कार से टक्कर की वजह से उसकी मौत हो जाती है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. बता दें कि अभी हाल ही में पुणे में भी ऐसा ही हिट एंड रन का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें: एक्सरसाइज करते वक्त बिजनेसमैन को आया हार्टअटैक, मौके पर हुई मौत, झकझोर कर रख देगा Video!

यहां देखें- वीडियो  

वीडियो में दिखता है कि अंजुमन स्कूल के पास सड़क पर लोगों की आवाजाही है. दो ऑटो विपरित दिशा में आते-जाते हुए दिखते हैं. वहीं एक बाइक सवार सड़क के किनारे खड़ा हुआ दिखता है. तभी एक तेज रफ्तार इनोवा कार आते हुए दिखती है. अत्यधिक स्पीड होने की वजह से कार बेकाबू हो चुकी थी. तभी वो पीछे से ऑटो को जोरदार टक्कर मारती है और फिर कार ऑटो को कई फीट सड़क पर घसीटते हुए आगे बढ़ती है. इस

जरूर पढ़ें: नया जंगी जहाज INS Triput लॉन्च, कई गुना बढ़ाएगा Indian Navy की ताकत, खूबियां ऐसी कि चीन-PAK के उड़ा देंगी होश!

हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. 

जोरदार टक्कर लगने की वजह से ऑटो के परखच्चे उड़ गए. मौके पर मौजूद लोग इस सड़क हादसे को देखकर सन्न रह गए. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद गई. वहीं इस हादसे में ऑटो चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक शख्स की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि पुलिस ने हादसे के वीडियो को कब्जे में ले लिया है. पुलिस टक्कर के बाद मौके से भागे कार चालक की तलाश में जुट गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: VIDEO: सड़क पर चल रही थीं गाड़ियां, तभी काल बनकर लोगों पर गिरा विशाल पेड़! संभलने का भी नहीं मिला समय

ये भी पढ़ें: Explainer: क्या है डार्क ऑक्सीजन, चमत्कार से कम नहीं उत्पत्ति, खोज ने इस वैज्ञानिक सोच की उड़ा दीं धज्जियां! 

Hit and Run mumbai Navi Mumbai News Viral Accident Video Today Mumbai Hit and Run Case Dangerous Accident Video Car Accident Video maharashtra news live MAHARASHTRA NEWS Viral Auto Accident Video Maharashtra News in hindi Maharashtra News Update Accident accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment