Advertisment

BJP नेता ने CM सुक्खू पर लगाए जासूसी के आरोप, कहा- हार के डर से बौखलाए

बीजेपी नेता राकेश जम्वाल ने हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जासूसी का आरोप लगाया है. जिस पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने जुबानी हमला बोला है और कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं देखा. हार की डर से कांग्रेस सीएम ऐसा कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sukhu vs jairam thakur

BJP नेता ने CM सुक्खू पर लगाए जासूसी के आरोप( Photo Credit : फाइल फोटो)

10 जुलाई को हिमाचल प्रदेश के तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. सोमवार को चुनावी प्रचार का आखिरी दिन था. वहीं, भाजपा लगातार इन तीनों सीटों पर जीत का दावा कर रही है. इस बीच बीजेपी नेता राकेश जम्वाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी नेता ने सीएम सुक्खू पर जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम विधानसभा उपचुनाव में हार की डर से बौखला चुके हैं. इसलिए बीजेपी प्रत्याशियों के पीछे सिविल ड्रेस में पुलिस को लगा दी गई है. इतना ही नहीं विधायक राजेश जम्वाल ने कहा कि बीजेपी के उम्मीदवार होशियार सिंह के पीछे सिविल ड्रेस में पुलिस लगाई गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बता दें कि होशियार सिंह जहां से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं से सीएम की पत्नी भी चुनाव लड़ रही हैं.

Advertisment

बीजेपी नेता ने सीएम सुक्खू पर लगाए जासूसी के आरोप

इस घटना पर प्रदेश के पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा आज से पहले कभी नहीं हुआ. मैं यह सब देखकर हैरान हूं. हमारी पार्टी के प्रत्याशियों की जासूसी कराई जा रही है. लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस को चारों सीटों पर मात दी थी. हार की डर से कांग्रेस सीएम ऐसा कर रहे हैं, लेकिन विधानसभा उपचुनाव में भी प्रदेश की जनता उन्हें जवाब देगी.

यह भी पढ़ें- ‘जब बच्चे मरते हैं तो सीना छलनी हो जाता है’, यूक्रेन युद्ध को लेकर पीएम मोदी की राष्ट्रपति पुतिन को सीख

सुक्खू सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं पार कर दी

आगे बोलते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं पार कर दी है. प्रदेश में खनन माफियाओं को संरक्षण दिया जा रहा है और एक्साइज पॉलिसी के जरिए बड़े लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है. इन मामलों में जब सीएम से जवाब मांगा जाता है तो वह चुप्पी साध लेते हैं. बता दें कि 10 जुलाई को 7 राज्यों में विधानसभा उपचुनाव होने हैं. अब देखना यह है कि विधानसभा उपचुनाव में एनडीए और इंडिया एलायंस में कौन किस पर भारी पड़ता है?

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी नेता ने सीएम सुक्खू पर लगाए जासूसी के आरोप
  • जयराम ठाकुर ने कहा- ऐसा पहले कभी नहीं देखा
  • सुक्खू की सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी हदें की पार

Source : News Nation Bureau

Jairam Thakur CM Sukhvinder Singh Sukhu Himachal Pradesh News BJP Jairam Thakur Himachal By-Election 2024 cm sukhu By-Election 2024 Himachal Pradesh Assembly By-Election 2024
Advertisment