चंबा में भीषण सड़क हादसा: माता के दर्शन करने जा रहे भक्तों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, मौके पर तीन की मौत

Chamba Road Accident: हिमाचल प्रदेश के चंबा से दुखद घटना सामने आ रही है. यहां मणिमहेश यात्रा पर श्रद्धालुओं से भरी कार खाई में गिर गई, जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Chanba hadsa



हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मणिमहेश यात्रा पर जा रहे 13 श्रद्धालुओं से भरी कार खाई में गिर गई, जिसके चलते मौके पर 8 की मौत हो गई. इस दुखद घटना में 8 लोग की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी खाई में गिरते ही चकनाचूर हो गई. फिलहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला और सिविल अस्पताल भरमौर भेज दिया है. इसके अलावा शव भी कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिए गए हैं.

Advertisment

कैसे हुई दुर्घटना

जानकारी के मुताबिक सभी कार एचपी-02सी- 0345 में सवार होकर भरमाणी माता मंदिर में दर्शन करने के लिए निकले थे. लेकिन बीच रास्ते गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया और लुढ़कर खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना मेें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी के गिरने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया. इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद ली और घायलों को खाई से निकालकर सिविल अस्पताल भरमौर इलाज के लिए भेज दिया.

ये है मृतकों  की पहचान

बता दें कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान नेहा पुत्री जनक निवासी पठानकोट, दीक्षा पत्नी राजेश निवासी पटेल चौक पठानकोट और लाडी निवासी पटेल चौक पठानकोट के रूप में हुई है. वहीं इस हादसे में आरती पत्नी स्वरूप निवासी पठानकोट, मानव पुत्र अशोक निवासी शाह कॉलोनी गांधी चौक पठानकोट, विवेक कुमार निवासी जिला बुलंदशहर, सौरभ पुत्र सुमन कुमार व राजेश पुत्र नेकराम निवासी पटेल चौक पठानकोट, विशाल कुमार निवासी पठानकोट, शिखा पुत्री राजकुमार निवासी पठानकोट, राहुल गुलाटी पुत्र बलजीत निवासी ढांगू पठानकोट, आशीष पुत्र गुड्डू निवासी जिला हरदोई उत्तर प्रदेश और गौरव पुत्र राकेश कुमार निवासी पठानकोट घायल हुए हैं.

Road Accident
Advertisment
Advertisment