Advertisment

'मुझसे मिलना है तो

मशहूर बॉलीवुड अदाकारा और वर्तमान में हिमाचल के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने अनोखी डिमांड की है. उन्होंने कहा है कि, क्षेत्र की जनता को उनसे मिलने के लिए अपना आधार कार्ड साथ में लाना होगा.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
KANGANA

KANGANA( Photo Credit : social media)

Advertisment

मशहूर बॉलीवुड अदाकारा और वर्तमान में हिमाचल के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने अनोखी डिमांड की है. उन्होंने कहा है कि, क्षेत्र की जनता को उनसे मिलने के लिए अपना आधार कार्ड साथ में लाना होगा. साथ ही मिलने का उद्देश्य कागज पर लिखकर लाना होगा. भाजपा सांसद कंगना के इस बयान पर अब प्रदेश में सियासी रण छिड़ गया है. हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे, कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कंगना पर जबरदस्त तंज कसा है. 

मालूम हो कि, कंगना ने अपने हालिया बयान में कहा था कि, अगर किसी को अपना काम करवाना है तो, वह अपने आधार कार्ड की कॉपी के साथ लिखित में भेज सकते हैं. उन्होंने कहा कि, अगर राज्य के लोगों को कोई भी काम कराना हो तो वे पत्र लिखकर अपने आधार कार्ड की कॉपी के साथ ला सकते हैं. उनके मुद्दों का समाधान किया जाएगा.

कंगना के बयान पर सियासी बयानबाजी

कंगना रनौत के इसी बयान पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक हैंडल पर लिखा कि, "मुझसे मिलने के लिए किसी को आधार कार्ड की जरूरत नहीं है, राज्य के किसी भी कोने से कोई भी अपने काम के लिए मुझसे मिल सकता है." 

बता दें कि, विक्रमादित्य सिंह मंडी से कंगना के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़े थे. भाजपा सांसद कंगना ने पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोट से हराया था. 

कंगना की आमजन से अपील

गौरतलब है कि, इससे पहले, सासंद कंगना ने धनदेव नामक व्यक्ति के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की थी, जो कथित तौर पर कुवैत आग की घटना के कुछ दिनों बाद 24 जून से कुवैत से लापता है. मंडी में सांसद जनसंवाद केंद्र का उद्घाटन करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कंगना ने कहा कि, लोग अपनी समस्याएं लेकर उनके पास आ सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut Vikramaditya Singh BJP MP Mandi
Advertisment
Advertisment