Advertisment

हिमाचल आ रहीं सांसद कंगना रनौत, आपदा प्रभावितों से करेंगी मुलाकात

मंडी से सांसद कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश आ रही हैं, जहां वह मंगलवार को आपदा प्रभावितों से मुलाकात करेंगी, इसके लिए कंगना रनौत सोमवार को ही रामपुर पहुंच जाएंगी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Mandi MP Kangana Ranaut

सांसद कंगना रनौत

Himachal Pradesh Disaster: हिमाचल प्रदेश में आपदा प्रभावितों से मिलने के लिए मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को दौरे पर आ रही हैं. उनके दौरे की शुरुआत सुबह नौ बजे जिला शिमला और जिला कुल्लू के सीमावर्ती गांव समेज से होगी. कंगना यहां आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगी और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी. इसके बाद वे रामपुर से कुल्लू के बागीपुल के लिए रवाना होंगी, जहां दोपहर 12:30 बजे प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगी और लोगों से मुलाकात भी करेंगी. अंत में, दोपहर 1:40 बजे वे निरमंड पहुंचेंगी.

Advertisment

राजनेताओं के साथ दौरा

आपको बता दें कि कंगना के दौरे पर उनके साथ कई प्रमुख राजनेता भी होंगे, जिनमें विधायक लोकेंद्र कुमार, रामपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी रहे कौल नेगी, रामपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष कुलवीर खूंद और आनी मंडल अध्यक्ष योगेश भार्गव शामिल हैं. कंगना सोमवार शाम 7 बजे ही रामपुर पहुंच जाएंगी और एसजीवीएन गेस्ट हाउस में ठहरेंगी.

यह भी पढ़ें : MP के इन 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने दी ये अहम चेतावनी

पिछली आलोचनाएं और नई जिम्मेदारियां

कंगना रनौत पर अब दोहरी जिम्मेदारी है। पहले, जब हिमाचल प्रदेश में आपदा आई थी, वे वक्त पर पहुंचने में नाकाम रही थीं. हिमाचल प्रदेश सरकार और भारतीय जनता पार्टी के नेता पहले ही प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर चुके थे. गुरुवार को मंडी संसदीय क्षेत्र में तीन अलग-अलग स्थानों पर बादल फटने की घटनाएं हुई थीं. उस समय कंगना दिल्ली में थीं और खराब मौसम के चलते विधायकों और जिला उपायुक्तों ने उन्हें हिमाचल न आने की सलाह दी थी.

आलोचना और चुनौती

वहीं आपको बता दें कि इस पर हिमाचल कांग्रेस ने कंगना की आलोचना की थी और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. अब, कंगना पर दोगुनी जिम्मेदारी है कि वे न केवल आपदा प्रभावितों का दुख बांटें, बल्कि विपक्षी कांग्रेस और अपने आलोचकों को भी जवाब दें. कंगना की यह यात्रा न केवल आपदा प्रभावितों के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि उनके राजनीतिक करियर के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकती है.

congress BJP candidate Kangana Ranaut BJP Kangana Ranaut hindi news himachal news in hindi Himachal Pradesh disaster Himachal News himachal
Advertisment
Advertisment