हिमाचल के इस नेता पर लगे गंभीर आरोप, FIR दर्ज; जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल की देवभूमि से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई जारी है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
Himachal Pradesh politics

Himachal Pradesh politics

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक युवती द्वारा बीजेपी विधायक हंसराज पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों के आरोप लगाए जाने का मामला सामने आया है. चुराह विधानसभा क्षेत्र के विधायक हंसराज पर युवती ने अश्लील चैट करने और न्यूड फोटो मांगने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता, जो कि बीजेपी बूथ अध्यक्ष की बेटी है, इस मामले की शिकायत चंबा एसपी से की है, जिसके बाद पुलिस ने विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisment

विधायक पर गंभीर आरोप - पीड़िता का बयान

आपको बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने एक काम के सिलसिले में विधायक से संपर्क किया था. इस पर विधायक ने उससे मिलने के लिए कहा और अपनी बात मनवाने का दबाव डालने लगा. युवती ने आरोप लगाया कि विधायक उसे बार-बार अश्लील चैट करता था और न्यूड फोटो की मांग करता था. जब उसने विरोध किया, तो विधायक के समर्थक उसे चैट डिलीट करने के लिए धमकाने लगे. वहीं पीड़िता ने आगे कहा कि यदि वह चुप रही तो इस तरह की घटनाएं अन्य लोगों के साथ भी हो सकती हैं. युवती ने यह भी दावा किया कि विधायक के कार्यकर्ता सबूत मिटाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया गया, ताकि चैट और अन्य सबूत नष्ट हो जाएं.

यह भी पढ़ें : बदलापुर यौन उत्पीड़न की घटना पर भड़के राज ठाकरे, उठाए कई सवाल

जान का खतरा, सुरक्षा की मांग

वहीं पीड़िता ने पुलिस से अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है. उसने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि उसके या उसके परिवार के साथ कुछ गलत होता है, तो इसके जिम्मेदार विधायक और उनके समर्थक होंगे. पीड़िता ने यह भी बताया कि वह विधायक की बेटी के उम्र की है, इसके बावजूद विधायक ने उससे इस तरह की अश्लील हरकतें कीं.

पुलिस की सक्रियता और जांच प्रक्रिया

इसके साथ ही आपको बता दें कि मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए चंबा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की है. पुलिस ने महिला थाने में मामला दर्ज किया है और जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई है. पूर्व डिप्टी स्पीकर रहे हंसराज के खिलाफ यह मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण राज्य में राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है.

Political News Himachal Pradesh Himachal Politics hindi news cm of himachal pradesh Himachal Political News Hindi Political News Himachal News
Advertisment