Advertisment

पत्नी की हत्या कर फरार हो गया पति, रातभर मां के शव के पास बैठे रहे मासूम, दीवार पर लिखा सॉरी

Delhi Crime: दिल्ली में एक शक्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद वह अपने बच्चों को पत्नी के शव के पास सुलाकर फरार हो गया. लेकिन उसके बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया और घटना के बारे में पुलिस को बता दिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Murder

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया. वहीं उसके मामूम बच्चे पूरी रात अपनी मां के शव के पास बैठे रहे. हालांकि उसके बाद पति खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी मामला बता दिया. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी की हत्या के बाद वह आत्महत्या करने के इरादे से घर से निकला था लेकिन बच्चों का खयाल आने की वजह से उसने अपनी इरादा त्याग दिया और लौट आया. 

Advertisment

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, वेद प्रकाश अपनी पत्नी पारुल और दो बच्चों के साथ वजीराबाद इलाके में रहता है. वेद प्रकाश ऑटो चलाया है जबकि पारुल कैटरिंग का व्यवसाय करती थी. बताया जा रहा है कि इस बीच पारुल की दोस्ती कैटरिंग के ठेकेदार से हो गई. इस बात की भनक वेद जल्द ही वेद प्रकार को लग गई. उसके बाद वेद प्रकाश ने पारुल से इस बारे में बात की लेकिन उसने ठेकेदार के साथ अपने संबंधों को लेकर इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: US Presidential Debate: अबॉर्शन से लेकर इजरायल-गाजा युद्ध तक, प्रेसिडेंशियल डिबेट में कमला हैरिस का ट्रंप को करारा जवाब

व्हाट्सऐप स्क्रीन शेयर करने से मिले सबूत

वेद प्रकाश को अपनी पत्नी पर पूरा शक था कि उसकी पत्नी का ठेकेदार से चक्कर चल रहा है. ये शक तब यकीन में बदल गया जब वेद प्रकाश ने अपनी पत्नी पारुल के व्हाट्सऐप स्क्रीन शेयर कर सारी गतिविधियों पर नजर रखना शुरू कर दिया. इस बीच व्हाट्सऐप चैट में वेद प्रकाश को पता चला कि पारुल और कैटरिंग ठेकेदार गोवा जाने की तैयारी कर रहे हैं.  वेद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने पारुल को व्हाट्सऐप चैट दिखाई तो पारुल ने ठेकेदार से बात न करने का वादा किया. वेद प्रकाश ने बताया कि बुधवार को जब वह घर में सो रहा था.

ये भी पढ़ें: 'दुनिया को भरोसा देता है आज का भारत', सेमिकॉन इंडिया 2024 के उद्घाटन के बाद बोले PM मोदी

तभी पारुल चुपके से घर से बाहर जाने लगी. तभी वेद प्रकाश की नींद खुल गई. उसने पारुल को घर से जाता देखा तो उसने उसे रोकने की कोशिश की. इससे गुस्साई पारुल ने उसे घूसा मार दिया. पारुल के घूंसा मारने से वेद प्रकाश को गुस्सा आ गया और उसने पारुल की गला घोंटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद वह दोनों बच्चों को शव के पास सुलाकर फरार हो गया. दोनों बच्चे रात भर मां के शव के पास सोते रहे, लेकिन सुबह जब वह नहीं उठी तो बड़ा बेटा बाहर गया. जहां उसने पिता को पुकारना शुरू कर दिया. उसके बाद लोगों को घटना के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने की खुदकुशी, घर की छत से लगाई छलांग, पहुंचे अरबाज खान

दीवार पर लिखा सॉरी

Advertisment

घटना की जानकारी मिलने पर वजीराबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसआई संजीत भी घटनास्थल पर पहुंचे. वहां दीवार पर सॉरी और एक शख्स का नाम लिखा हुआ था. उसके बाद पुलिस ने पति की तलाश शुरू की. इससे पहले ही वह खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पारुल और वेद प्रकाश के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है. जबकि दोनों बच्चों अपने नाना-नानी के पास हैं.

husband killed wife Delhi Murder case Delhi Murder Murder Delhi Murder Case news Delhi news in hindi
Advertisment