Advertisment

Indore: सीने में उठा दर्द, ऑटो चलाकर खुद अस्पताल पहुंचा मरीज, डॉक्टर के ही सामने तोड़ दिया दम

Indore: एक ऑटोचालक के अचानक से सीने में दर्द उठता है, जिसके बाद वह खुद अपना ऑटोरिक्शा चलाकर अस्पताल पहुंचता है. इसके बाद जब डॉक्टर उसका चेकअप कर ही रहे होते हैं कि अचानक से वह कुर्सी से बेसुध होकर गिर पड़ता है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Indore heart attack

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स सीने में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचता है. डॉक्टर जब उसकी जांच करना शुरू करते हैं कि तभी वह कुर्सी से बेसुध होकर गिर जाता है. वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है. डॉक्टर अचेत पड़े मरीज को पहले संभालने की कोशिश करते हैं लेकिन हालत बिगड़ती देख उसे एक निजी अस्पताल ले जाते हैं, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं.

Advertisment

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला शहर के परदेसीपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई है जो एक ऑटोचालक है. बताया जा रहा है कि ऑटोचालक सोनू को अचानक सीने में दर्द उठा और बेचैनी महसूस करने लगा था. इसके बाद वह खुद भाग्यश्री हॉस्पीटल इलाज के लिए रात करीब 8 बजे पहुंचा. 

सोनू ने डॉक्टर को अपनी समस्या बताई. इसके बाद डॉक्टर उसकी जांच कर ही रहे थे कि अचानक से वह जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद उसे पास ही में मौजूद एक अन्य हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सोनू को कार्डियक अरेस्ट आया था.उसी कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisment

इलाज के लिए खुद ही पहुंचा था अस्पताल

जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक अचानक बेचैनी होने के कारण खुद ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा था. बेचैनी और सीने में दर्द होने कारण ही उसे अचानक अटैक आया. अस्पताल प्रबंधक ने आधार कार्ड पर लिखे पते से परिजनों को मामले की जानकारी दी. उसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी जब पुलिस को दी तो पुलिसकर्मी ने डॉक्टर से ही विवाद शुरू कर दिया. विवाद के बाद मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और उसका पोस्टमार्टम करवाया.

Indore
Advertisment
Advertisment