Advertisment

PoK: जेल तोड़कर 20 आतंकी फरार, सामने आया वीडियो, दहशतगर्दों की तलाश जारी

PoK Rawalkot Jail Break: पीओके की एक जेल को तोड़कर 20 आतंकियों के फरार होने की खबर है, बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस की ओर से की गई गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया है. जबकि 19 आतंकवादी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Pakistan Terrorist

PoK Jail( Photo Credit : Social Media)

PoK Rawalkot Jail Break: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की एक जेल से 20 आतंकियों के भागने की खबर है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आतंकी एक-एक कर जेल से भागते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि पीओके की जेल अचानक से टूट गई. उसके बाद जेल में बंद 20 आतंकी निकलकर फरार हो गए. जैसे ही आतंकी जेल से भागने लगे पुलिस ने उनपर गोलियां चलाईं. जिसमें एक आतंकी मारा गया. जबकि 19 आतंकवादी फरार होने में कामयाब हो गए. फिलहाल पुलिस फरार आतंकियों की तलाश कर रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Canada Airline Westjet: कनाडा में 400 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, देशभर में फंसे 50 हजार से ज्यादा यात्री

सामने आया जेल का सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि पीओके के रावलकोट की एक जेल को तोड़कर सभी खूंखार आंतकी एक-एक कर भाग गए. जेल से भारते आतंकियों का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें फरार होते आतंकियों को देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता हैकि आतंकी दबे पांव जेल से फरार हो रहे हैं. हालांकि इससे पहले कि आतंकवादी भागते पुलिस को उनके भागने की भनक लग गई. इसके बाद पुलिस ने कैदियों को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी. लेकिन तब तक आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए. इस बीच पुलिस ने गोलियां चलाईं जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.

Advertisment

आतंकियों की तलाश जारी

बता दें कि पूरा मामला पीओके के रावलकोट का है. जहां पीओके की पुलिस ने जेल से फरार आतंकियों की लिस्ट जारी की है. फिलहाल पुलिस ने जेल के आसपास के इलाकों में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है और 19 आतंकियों की तलाश जारी है. इसके साथ ही पुलिस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है. हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी को पकड़ा नहीं जा सका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: New Criminal Law: नए क्रिमिनल लॉ के तहत कैसे लिखी जाएगी FIR, राजधानी दिल्ली में दर्ज हुआ पहला केस

आतंकियों ने शुरू की गोलीबारी

इस बीच जानकारी सामने आई है कि मुजफ्फराबाद से लगभग 110 किलोमीटर दूर रावलकोट शहर की जेल से आतंकी फरार हुए हैं. यहां की जिला कारागार में 20 खूंखार आतंकी बंद थे. जेल टूटते ही ये सभी आतंकी जेल से भागने लगे. पुलिस के मुताबिक, इन आतंकियों में से एक के पास बंदूक भी थी.  इस दौरान भागते हुए आतंकियों ने पुलिस पर गोली भी चलाई. जबकि पुलिस की गोली लगने से एक आतंकी मारा गया. इस घटना के बाद रावलकोट की पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश और निकास पॉइंट्स को बंद कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, फरार हुए आतंकी अभी भी रावलकोट में ही छिपे हो सकते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: New Criminal Law: न्यू क्रिमिनल लॉ से कांग्रेस को आपत्ति, बताया जबरदस्ती

Source : News Nation Bureau

Jammu Kashmir News PoK PoK Police search operation PoK rawalkot jail PoK rawalkot jail break
Advertisment
Advertisment