Advertisment

जम्‍मू कश्‍मीर : अनंतनाग के शेकीपुरा में लश्कर और हिज्‍बुल के 6 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए हैं. माना जा रहा है कि मारे गए आतंकवादियों की संख्‍या और बढ़ सकती है. सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
जम्‍मू कश्‍मीर : अनंतनाग के शेकीपुरा में लश्कर और हिज्‍बुल के 6 आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग के शेकीपुरा में 6 आतंकवादी ढेर (फाइल फोटो)

जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए हैं. माना जा रहा है कि मारे गए आतंकवादियों की संख्‍या और बढ़ सकती है. सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. अभी भी मुठभेड़ जारी है. शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शेकीपुरा में आतंकवादी छिपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. घिरता देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. 

Advertisment
Advertisment

सीआरपीएफ के DIG मोहसिन शेहादी ने अनंतनाग में हुए Encounter के बारे में बताया, शुक्रवार तड़के हमें इंटेलिजेंस इनपुट मिला था, जिसके आधार पर आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ संयुक्‍त ऑपरेशन चलाया गया. लश्‍कर ए तोएबा और हिज्‍बुल के 6 आतंकी इस ऑपरेशन में मारे गए हैं. 

Advertisment

इससे पहले 20 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के चार आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान शहीद हो गया था. दो अन्‍य जवान भी घायल हो गए थे.

Jammu Kashmir News Jammu Kashmir Update encounter in Anantnag Anantnag Encounter
Advertisment
Advertisment