Advertisment

बारामूला में CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा

बारामूला में CRPF और पुलिस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
बारामूला में CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा

बारामूला में CRPF और पुलिस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा

​​​​जम्मू कश्मीर के बारामूला में सीआरपीएफ की 53वीं बटालियन, आर्मी और जम्मू कश्मीर पुलिस के ज्वांइट सर्च ऑपरेशन चलाया और दो आतंकवादियों को धर दबोचा. इस ऑपरेशन में पकड़े गए दोनों आतंकवादियों के पास से काफी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं.

Advertisment

आज ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा भी आतंकवादियों ने दो लोगों को अगवा कर लिया था. जिसके बाद जानकारी मिली कि दो में से एक व्यक्ति को आतंकवादियों ने मौत के घाट उतार दिया. जम्मू पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7:30 बजे पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद का अज्ञात बंदूकधारियों ने अपहरण कर लिया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर में पहली बड़ी घटना, आतंकियों ने 2 लोगों को अगवा किया, एक को मार डाला

वारदात की सूचना के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान वनक्षेत्र में ही कदीर कोहली की लाश बरामद हुई. उन्‍हें गोली मारी गई थी. अगवा हुए दूसरे शख्स मंजूर अहमद की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर की आखिरी हिंदू रानी पर बनेगी बायोपिक, छुड़ाए थे दुश्मनों के छक्के

Advertisment

दूसरी ओर, कश्मीर में हालात का जायजा लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हाई लेवल बैठक बुलाई है. कश्मीर घाटी में लगातार 22वें दिन भी जनजीवन प्रभावित रहा. शहर में निजी वाहनों की आवाजाही हालांकि शुरू हो गई है. पुलिस का दावा है कि घाटी के ज्यादातर हिस्सों से पाबंदियां हटाई जा चुकी हैं, लेकिन एहतियातन सुरक्षाबलों की तैनाती जारी रहेगी.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Terrorist in Baramulla jammu-kashmir CRPF Terrorist Jammu Kashmir Update
Advertisment
Advertisment