Advertisment

जम्मू-कश्मीर में भीषण हादसा, खाई में बस पलटने से 6 यात्रियों की मौत, 38 जख्मी

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार रात एक बस गहरी खाई में गिर गई. हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 38 लोग घायल हो गए.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
जम्मू-कश्मीर में भीषण हादसा, खाई में बस पलटने से 6 यात्रियों की मौत, 38 जख्मी

फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार रात एक बस गहरी खाई में गिर गई. हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 38 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन बचाव कार्य में जुट गया है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, अभी हादसे का कारण का पता नहीं चल पाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें ः विंग कमांडर Abhinandan को पकड़ने से लेकर छोड़ने तक झूठ बोलता रहा पकिस्तान

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में सुरिनसर से यात्रियों को भरकर बस श्रीनगर जा रही थी. रास्ते में उधमपुर के मजल्टा के पास बस गहरी खाई में गिर गई. बस खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई. इस पर स्थानीय लोगों और राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी. सूचना पर प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया और लोगों के बचाव कार्य में जुट गया. पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पलात में भर्ती कराया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 38 लोग घायल हो गए. सभी का इलाज पास के अस्पलात में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि, इस हादसे में किसकी लापरवाही है, अभी इसका कारण पचा नहीं चल सका है. प्रशासन की टीम भी लोगों को खाई से निकलाने में जुटी हुई है.

Source : News Nation Bureau

jammu-kashmir udhampur srinagar Majalta Surinsar Accident Jammu Kashmir Accident
Advertisment
Advertisment