Advertisment

जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी बस, दो लोगों की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

Doda Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक बस दो सौ फीट गहरी खाई में गिर गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जबकि चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Doda bus accident

Doda bus accident( Photo Credit : ANI)

Doda Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक बस गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में भलेसा से थाथरी जा रही एक बस सड़क से फिसलकर 200 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Explainer: अयोध्या के बाद अब बद्रीनाथ में भी हार गई बीजेपी, जानें दूसरी 'धर्मनगरी' में क्यों पिछड़ी भगवा पार्टी!

अधिकारियों ने बताया कि कम से कम नौ लोगों को जीएमसी (गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज) डोडा में भर्ती कराया गया है. हालांकि, दुर्घटना किस कारण से हुई इसका सटीक कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन जाहिर तौर पर इसका कारण बस में खराबी बताया जा रहा है.

नौ लोगों को जीएमसी किया गया रेफर

 डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि, "दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. चार गंभीर रूप से घायल हो गए और पांच अन्य को अस्पताल रेफर किया गया. हमने कुल नौ लोगों को जीएमसी, डोडा रेफर किया है. दुर्घटना का कारण बस में खराबी लग रहा है."

ये भी पढ़ें: पेंसिल्वेनिया में डोनाल्ड ट्रम्प की रैली के दौरान गोलीबारी, पूर्व राष्ट्रपति को भी आई चोट, सुरक्षा बलों ने शूटर को किया ढेर

दो बच्चों समेत 26 लोग घायल

उन्होंने आगे कहा कि, "ड्राइवर ने दुर्घटना से बचने की पूरी कोशिश की. हम उसके प्रयासों की सराहना करते हैं, हालांकि, दुर्घटना में हमने दो लोगों की जान गंवा दी. इस हादसे में 2 बच्चों सहित कुल 26 लोग घायल हो गए है. हमने गंभीर रूप से घायल लोगों को जीएमसी डोडा रेफर कर दिया है."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

doda bus accident bus accident jammu kashmir news in hindi Road Accident in Jammu Kashmir Jammu kashmir road accident Jammu and Kashmir news
Advertisment
Advertisment