Advertisment

जम्मू : दो समुदायों में तनाव पर लगा कर्फ्यू, भारी पुलिस बल तैनात 

Jammu Kashmir Breaking News : जम्मू के भदरवाह जिले में मुस्लिम समुदाय द्वारा गुरुवार को नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) और जम्मू के एक स्थानीय पत्रकार के खिलाफ बुलाए गए एक प्रदर्शन के बाद तनाव पैदा हो गया है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
clase

दो समुदायों में तनाव पर लगा कर्फ्यू( Photo Credit : News Nation)

Jammu Kashmir Breaking News : जम्मू के भदरवाह जिले में मुस्लिम समुदाय द्वारा गुरुवार को भाजपा से निलंबिल नूपुर शर्मा (Nupur Sharma ) और जम्मू के एक स्थानीय पत्रकार के खिलाफ बुलाए गए एक प्रदर्शन के बाद तनाव पैदा हो गया है. तनाव को देखते हुए प्रशासन ने भदरवाह टाउन में कर्फ्यू लगा दिया है. दरअसल भदरवाह में मुस्लिम समुदाय की ओर से एक जुलूस का आयोजन किया गया था. इस दौरान भाषण करते हुए एक शक्स ने हिन्दू समुदाय (Hindu communitie) के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

Advertisment

कुछ ही देर में इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. भाषण के सामने आने के बाद प्रशासन ने भी तुरंत कार्यवाही करते हुए FIR भी दर्ज कर ली. इसी बीच सोशल मीडिया पर हिन्दू समुदाय के एक शक्स द्वारा पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक फ़ोटो अपलोड किया गया.

इसके बाद दोनों ही तरफ से लोग सड़क पर उतर आए और नारेबाजी शुरू कर दी. लगतार दोनों तरफ से की जा रही नारेबाजी के बाद प्रशासन ने कर्फ्यू का ऐलान कर दिया. तनाव को देखते भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है और पुलिस लोगों से घरों में जाने की अपील कर रही है.

Source : Shahnwaz Khan

jammu police jammu-kashmir curfew Bhadarwah nupur sharma Curfew imposed in Jammu tension between two communities Jammu Latest News
Advertisment
Advertisment