Advertisment

Jammu-Kashmir: फारूक अब्दुल्ला बोले- जिस तरह जम्मू-कश्मीर के हालात हैं उनके खिलाफ...

Jammu-Kashmir : जम्मू में मंगलवार को विपक्षी दलों की बैठक हुई. यह मीटिंग नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला की अध्यक्षता में हुई है. इसके बाद फारूक अब्दुल्ला ने मीडिया से वार्ता करते हुए बड़ी बात कही है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Farooq Abdullah

Farooq Abdullah( Photo Credit : ANI)

Jammu-Kashmir : जम्मू में नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की अगुवाई में विपक्षी दलों की एक बैठक हुई थी. इस मीटिंग में जम्मू कश्मीर के वर्तमान हालात पर विस्तार से चर्चा हुई और आगे की रणनीति का प्लान तैयार हुआ. इस बैठक में गुलाम नबी आजाद की पार्टी DPAP और अल्ताफ बुखारी की पार्टी JKAP की ओर से कोई शामिल हुआ. इसे लेकर फारूक अब्दुल्ला ने दोनों दलों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बैठक में न आने वाली पार्टियां सरकार की पार्टी हैं तभी वो इसमें शामिल नहीं हुए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Telangana Election 2023 : PM मोदी ने तेलंगाना की जनता को बताया गुजराती बेटों का योगदान, एक ने दिलाई आजादी तो दूसरा...

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जम्मू कश्मीर की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया है और भविष्य में इसके लिए उठाए जाने वाले कदम के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि हमने फैसला किया है कि जिस तरह से जम्मू-कश्मीर के हालात हैं, हमारे अधिकारों पर हमला और जिस प्रकार से संविधान पर हमला किया गया है इसके खिलाफ 10 अक्टूबर को एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Earthquake In Nepal : नेपाल में भूकंप के तेज झटकों से गिरीं इमारतें, सामने आईं तबाही की तस्वीरें

जानें क्या बोली पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP chief Mehbooba Mufti) ने जम्मू में कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) का जो अमृतकाल चल रहा है, उसमें सच बोलना सबसे बड़ा अपराध है. इस अमृतकाल में जो सरकार से सवाल पूछता है उसको जेल में डाल दिया जाता है, उसके खिलाफ यूएपीए लगाया जाता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ghulab nabi azad Opposition meeting in jammu Farooq Abdullah PC Farooq abdullah Altaf Bukhari
Advertisment
Advertisment