Advertisment

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में भीषण सड़क हादसा, 5 बच्चों समेत 8 की मौत

भीषण सड़क हादसे के बाद कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 5 बच्चे, 2 महिलाएं और एक पुरुष पुलिसकर्मी शामिल हैं. हादसे का शिकार हुई कार जम्मू के किश्तवाड़ से आ रही थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Jammu and Kashmir

Anantnag Accident News: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई, जिनमें पांच बच्चे भी शामिल हैं. यह दुखद घटना दक्षिण कश्मीर के कोकरनाग के डक्सुम इलाके के पास एक वाहन के खाई में लुढ़कने से हुई.

Advertisment

किश्तवाड़ से आ रही थी कार

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर JK03H9017 था. सूमो गाड़ी जम्मू क्षेत्र के किश्तवाड़ से आ रही थी और डक्सुम के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में पांच बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष पुलिसकर्मी की जान चली गई.

हादसे के बाद पुलिस की कार्रवाई

Advertisment

वहीं दुर्घटना के तुरंत बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वाहन चालक का नियंत्रण खो जाने के कारण यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें: MP के इन जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, IMD ने किया अलर्ट

अपने बच्चों संग सफर कर रहा था पुलिसकर्मी

Advertisment

हादसे की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी इम्तियाज अहमद अपने पांच बच्चों और दो महिलाओं के साथ कार में सवार था. किश्तवाड़-अनंतनाग रोड पर अराशान के पास उनका एक्सीडेंट हो गया और वाहन खाई में गिर गया. इम्तियाज किश्तवाड़ से अपने घर माडवा किश्तवाड़ आ रहा था, जहां वह पुलिस की ड्यूटी पर तैनात था.

घटना का प्रभाव और आगे की जांच

आपको बता दें कि इस हादसे ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है. दुर्घटना की खबर फैलते ही लोग गहरे शोक में डूब गए. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की गहन जांच शुरू कर दी है और यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं कि भविष्य में ऐसे हादसे न हों. सड़क सुरक्षा पर भी पुनर्विचार की आवश्यकता महसूस की जा रही है.

Breaking news jammu Road Accident Anantnag hindi news kashmir Anantnag district Accident
Advertisment
Advertisment