Advertisment

Jammu: जैश के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, हमले की साजिश नाकाम

Jammu : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया है. आतंकियों की इस भंडाफोड़ से न सिर्फ बड़े हमले की साजिश नाकाम हो गई, बल्कि भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
terrorist

जैश के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश( Photo Credit : News Nation)

Jammu : जम्मू-कश्मीर में बुधवार को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish e Mohammed) के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया है. आतंकियों की इस भंडाफोड़ से न सिर्फ बड़े हमले की साजिश नाकाम हो गई, बल्कि भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस दौरान सुरक्षा बलों ने जैश के तीन संदिग्ध सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला, बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : प्यार में युवक ने फेसबुक लाइव पर आकर गला काटा, हालत गंभीर 

सुरक्षा बलों ने जम्मू में जैश-ए-मोहम्मद की ऑयल टैंकर वाली साजिश को नाकाम कर दिया. आतंकवादी ऑयल टैंकर के जरिए हथियार सप्लाई करने कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने जैश के लिए काम कर रहे 3 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि ये तीना संदिग्ध पंपोर, कश्मीर के रहने वाले हैं. पुलिस इन तीनों संदिग्धों से सख्ती से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : Uunchai Screening: Uunchai की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए ये सितारे, वायरल हुई फोटोज

Advertisment

पुलिस ने ऑयल टैंकर से तीन AK-56 राइफल, एक पिस्टल, 9 मैगजीन, 191 राउंड और 6 ग्रेनेड बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि टैंकर का ड्राइवर पाकिस्तान हैंडलर शाहबाज के टच में था. हत्यारों को घाटी में आतंकियों तक पहुंचाने की साजिश की जा रही थी. सुरक्षा बलों ने आतंकियों की साजिश का नाकाम करके बड़ी सफलता हासिल की है.

Source : News Nation Bureau

terrorist Attack in jammu jammu-kashmir Jaish E Mohammed jaish ae mohammed jammu jaish ae moahmmed module burst terrorist-attack
Advertisment
Advertisment