Advertisment

लश्कर कमांडर अबु दुजाना की मौत के बाद घाटी हुई अशांत, इंटरनेट सेवायें बंद

जम्मू कश्मीर में सेना के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना और आरिफ को मार गिराये जाने के बाद घाटी में भारी हिंसा और तनाव का माहौल छाया हुआ है। घाटी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
लश्कर कमांडर अबु दुजाना की मौत के बाद घाटी हुई अशांत, इंटरनेट सेवायें बंद

अबु दुजाना की मौत के बाद घाटी हुई अशांत, इंटरनेट सेवायें बंद

जम्मू कश्मीर में सेना के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना और आरिफ को मार गिराये जाने के बाद घाटी में भारी हिंसा और तनाव का माहौल छाया हुआ है।

घाटी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

Advertisment

गौरतलब है कि पुलवामा के हकरीपोरा गांव में मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना और आरिफ को मार गिराया। जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी की घटनाएं शुरु हो गई है।

Advertisment

यह भी पढ़ें: पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया LeT कमांडर अबु दुजाना, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की पुष्टि

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घाटी में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। बता दें कि पिछले कुछ समय से कश्मीर में घुसपैठ और मुठभेड़ की घटनाओं में काफी तेजी आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस साल अब तक करीब 102 आंतकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

इससे पहले बीते रविवार को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। यह एनकाउंटर पुलवामा के तहाब इलाके में हुआ था। इसके बाद से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ था।

Advertisment

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने राजौरी में तोड़ा सीजफायर

Source : News Nation Bureau

jk pulwama sector News in Hindi जम्मू कश्मीर security forces terrorist jammu-kashmir J&K Encounter अबू दुजाना लश्कर सुरक्षा बल आतंकवादी
Advertisment
Advertisment