Advertisment

Jammu-Kashmir: कटरा जा रही बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत और कई घायल

Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Jammu Kashmir Accident

Jammu Kashmir Accident( Photo Credit : ANI)

Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही मौके पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

Advertisment

जानकारी के अनुसार बस अमृतसर से जम्मू के कटरा को जा रही थी. हादसे के समय बस में 75 लोग सवार थे. यात्रा के दौरान बस जैसे ही नेशनल हाइने 44 स्थित झज्जर कोटली पहुंची तो यहां संतुलन खोकर खाई में जा गिरी. घायलों का जम्मू स्थित एक अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे. 

SSP जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और करीब 55 लोग घायल हुए हैं। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। SDRF की टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी.

Source : News Nation Bureau

Jammu Kashmir Accident jammu-kashmir
Advertisment
Advertisment