Advertisment

Jammu Kashmir Encounter: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter: कश्मीर घाटी में आतंकियों की नापाक हरकत थमने का नाम नहीं ले रही. लेकिन घाटी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सेना के जवान उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इसी बीच राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Encounter

Rajouri Encounter ( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच कल (शनिवार) शाम शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है. इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी मारा जा चुका है. अभी भी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ राजौरी के बरियामा इलाके में चल रही हैं. जिसमें भारतीय सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के पैरा कमांडो को भी शामिल किया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Gyanvapi परिसर में मिली 'मूर्ति', ASI सर्वे का आज होगा तीसरे दिन

बता दें कि शनिवार शाम को जिले के दूरदराज के गुन्दा ख्वास इलाके में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिली थीं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इस इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च अभियान शुरू किया. इसी दौरान करीब साढ़े पांच बजे गोलीबारी की आवाज आने लगी. जिसे कुछ देर में मुठभेड़ बताया गया.

Advertisment

शुक्रवार को कुलगाम में हुई थी मुठभेड़

बता दें कि कश्मीर में आए दिन मुढ़भेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं, शुक्रवार को ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. जिसमें सेना के तीन जवान घायल हो गए थे. जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. इस इलाके में भी सुरक्षा बलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया था. ये मुठभेड़ भी कई घंटों तक चली थी. तब पुलिस ने बताया था कि हलान वन क्षेत्र के ऊपरी इलाके में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें: Amrit Bharat Station: पीएम मोदी आज रखेंगे अमृत भारत स्टेशन योजना की आधारशिला, इतना आएगा खर्च

Advertisment

इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलना शुरू कर दिया. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी बचाव में गोलियां चलाई और ये मुठभेड़ में बदल गई.इस दौरान तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी ओर सुरक्षा बलों ने अतिरिक्त जवानों को बुराकर पूरे इलाके को घेर लिया और कई घंटों तक सघन तलाशी अभियान चलाया.

HIGHLIGHTS

  • जम्मू-कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़
  • गोलीबारी में एक आतंकी की मौत
  • कल शाम शुरू हुई थी मुठभेड़
Advertisment

Source : News Nation Bureau

india-news Jammu kashmir Encounter Jammu Kashmir News Latest Hindi news Rajouri Encounter
Advertisment
Advertisment