Advertisment

Jammu Kashmir: कुलगाम में मुठभेड़ के बीच राजौरी में आर्मी कैंप के पास गोलीबारी, तलाशी अभियान जारी

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ के दौरान अब राजौरी में सेना के एक कैंप के पास गोलीबारी की हुई है. इसके बाद सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Rajouri Search Operation

Rajouri Attack ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो स्थानों पर एनकाउंट के बीच रविवार सुबह राजौली में सेना के एक कैंप के पास कई राउंड गोलियां चलने की खबर है. इसके बाद सेना के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. अधिकारियों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक सैन्य शिविर के पास कई राउंड गोलियां चलने के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया है. सेना के सूत्रों के मुताबिक, घटना रविवार सुबह जिले के मंजाकोट इलाके में हुई. फिलहाल सेना के जवान मंजाकोटे सेक्टर के गैलुटी इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Gujarat: सूरत में छह मंजिला इमारत ढही, 7 लोगों की मौत, हादसे के बाद रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मंजाकोट इलाके में की गई गोलीबारी

सेना के अधिकारियों ने कहा कि, "राजौरी के मंजाकोट इलाके में एक सैन्य शिविर के पास कुछ राउंड गोलियां चलाई गईं.  इसके बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है." इस बीच, रक्षा अधिकारियों ने रविवार को कहा कि कुलगाम जिले में शनिवार को हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया. हालांकि इन मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी शहीद हुए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: तीसरे कार्यकाल में पहली बार मॉस्को जाएंगे पीएम मोदी, क्रेमलिन के प्रवक्ता ने कही ये बात 

कुलगाम में जगह मुठभेड़ जारी

Advertisment

बता दें कि इनमें से पहली मुठभेड़ शनिवार दोपहर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मोदेरगाम गांव में शुरू हुई.  इसके कुछ ही घंटों बाद जिले के फ्रिसल चिन्निगम इलाके में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई. रक्षा अधिकारियों ने कहा, "कुलगाम में चल रहे ऑपरेशन में चार आतंकवादी मारे गए हैं. मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान भी शहीद हो गए. ऑपरेशन अभी भी जारी है." बता दें कि ये आतंकी हमले ऐसे वक्त में हुए हैं जब दक्षिण कश्मीर में अमरनाथ यात्रा चल रही है. गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में आतंकवादी घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें: Maharashtra: अमरावती सेंट्रल जेल में जोरदार धमाका, दो बैरक के बाहर हुआ ब्लास्ट, जांच में जुटी पुलिस

Source : News Nation Bureau

Encounter in jammu kashmir jammu kashmir news in hindi Kulgam Encounter Rajouri Attack Rajouri Encounter Search operation Terror Attacks Army camp in Rajouri
Advertisment
Advertisment