Advertisment

Jammu-Kashmir: श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, 4 लोगों की मौत और 3 घायल

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर को श्रीनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है...इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Jammu kashmir accident

Jammu kashmir accident( Photo Credit : File Pic)

Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर के कुलगाम जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां आज यानी शनिवार को एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दुर्घटना जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 स्थित निपोरा मीर बाजार इलाके की बताई जा रही है. हालांकि हादसे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. 

Advertisment

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि काजीगुंड से श्रीनगर जा रहा एक वाहन निपारा क्षेत्र में ग्रिड स्टेशन के पास रोड पर फिल गया, जिसकी वजह है यह भीषण दुर्घटना हो गई. हादसे के समय गाड़ी में सात पर्यटक सवार थे. सभी लोग पंजाब के मोगा के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मृतकों की पहचान संदीप शर्मा (28), रोमी (26), जगदीश उर्फ हनी (23), गुरमीत सिंह (23) की मौत के रूप में की है. जबकि घायलों में हरचंद सिंह (34), करनपाल (25), आशू (18) ने नाम सामने आए हैं.

Jammu-Kashmir: श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, 4 लोगों की मौत और 3 घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

Jammu kashmir road accident Jammu Kashmir Accident
Advertisment
Advertisment