Advertisment

जम्मू कश्मीर: विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के बीच BJP की मैराथन बैठक, पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव

जेपी नड्डा के साथ जम्मू कश्मीर के चुनाव प्रभारी कृष्ण रेड्डी, बीजेपी के महासचिव और जम्मू कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ, सह प्रभारी आशीष सूद, सांसद जुगल किशोर और डॉ. जितेंद्र सिंह के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और सभी पदाधिकारी मौजूद रहें.

author-image
Prashant Jha
New Update
j p nadda

जेपी नड्डा का जम्मू-कश्मीर दौरा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के बीच बीजेपी ने आज जम्मू से चुनावी तैयारियों का बिगुल बजा दिया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विस्तारित कार्यसमिति की बैठक में जम्मू कश्मीर से आए अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावों की तैयारी करने के निर्देश जारी कर दिए.  इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा के नेतृत्व में गुरुवार को नई दिल्ली में अहम बैठक हुई थी, जिसमें राजनीतिक हालात और विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई थी. इस दौरान प्रदेश के विभिन्न भागों, विशेषकर कश्मीर में बीजेपी को मजबूत बनाने पर मंथन हुआ. बैठक से इस बात की खबर भी सामने आई थी कि पार्टी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और अपने बूते प्रदेश में सरकार बनाने का प्रयास करेगी.

Advertisment

इस बैठक के बाद आज जेपी नड्डा जम्मू पहुंचे. जेपी नड्डा के साथ जम्मू कश्मीर के चुनाव प्रभारी कृष्ण रेड्डी, बीजेपी के महासचिव और जम्मू कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ, सह प्रभारी आशीष सूद, जम्मू कश्मीर से बीजेपी के सांसद जुगल किशोर और डॉ. जितेंद्र सिंह के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और सभी प्रदेश प्रभारी इस बैठक में मौजूद रहे. जेपी नड्डा ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए बीजेपी को 2014, 2019 और 2024 में जम्मू क्षेत्र से 100 प्रतिशत जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि हमने तीसरी बार जम्मू कश्मीर में दो सीटें जीतने में कामयाबी हासिल की है.

नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज

जम्मू के पास मिश्रीवाला में शुरू हुई दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर करारा वार किया. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की न तो कोई विचारधारा है और न ही कांग्रेस कहीं भी अकेले दम पर चुनाव जीत सकती है. उन्होंने राहुल गांधी पर हाल ही में संसद में दिए गए बयान का इशारों-इशारों में जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव चिल्लाकर नहीं, लोगों के दिलों को जीतकर जीता जाता है. जेपी नड्डा ने जम्मू के लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि अब वह समय चला गया जब सब बोलते थे कि जम्मू और लद्दाख के साथ भेदभाव होता है. अब जम्मू और लद्दाख में भी वैसा विकास हो रहा है जो कश्मीर में होता था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

jammu-kashmir JP Nadda meeting with jammu BJP jp nadda jammu kashmir vidhan sabha election Jammu kashmir Jammu kashmir vidhan sabha Jammu kashmir Assembly election News J P Nadda
Advertisment
Advertisment