Advertisment

Jammu Kashmir: आतंकियों ने किया सेना के 2 जवानों का अपहरण, एक की बची जान, दूसरे का मिला शव

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से अगवा किए गए दो जवानों में एक का शव बरामद किया गया है. जवान के शरीर पर गोलियों और चाकू से काटे जाने के निशान पाए गए हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Indian Army JK

आतंकियों ने किया सेना के जवानों का अपरहण (File Photo)

Advertisment

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादी सेना के जवानों को निशाना बनाने लगे हैं. इस बीच अनंनतनाग में सेना के दो जवानों को आतंकियों ने किडनैप कर लिया. इनमें से एक जवान किसी तरह से आतंकियों को चकमा देकर भाग निकला. जबकि एक जवान का अब शव बरामद हुआ है. जवान के शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं. बताया जा रहा है कि अगवा किए गए जवान का शव अनंतनाग के जंगल से बरामद किया गया है. सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि जवान के शरीर पर गोलियों और चाकू के काटे जाने के निशान मिले हैं.

कल किया गया था जवान का अपहरण

जानकारी के मुताबिक, टेरिटोरियल आर्मी की 161 यूनिट के एक जवान का मंगलवार को अनंतनाग जिले से अपहरण कर लिया गया था. इसके अलावा एक अन्य जवान भी लापता था. जिसके गोली लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वह जवान आतंकियों के चुंगल से निकलने में सफल रहा. हालांकि दूसरे जवान का शव आज यानी बुधवार को अनंतनाग के जंगल से बरामद किया गया है. इस इलाके में सुरक्षा बल कल से ही तलाशी अभियान चला रहे थे. इस दौरान जवान का शव बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें: Weather Update: इन राज्यों में आज फिर भारी बारिश का अलर्ट, जानें दिल्ली के मौसम का हाल

चिनार कोर ने दी थी सोशल मीडिया पर जानकारी

बता दें कि इससे पहले भारतीय सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने टेरिटोरियल आर्मी के जवान को किडनैप करने के बारे में जानकारी दी थी. जिसमें कहा गया था कि, "खुफिया इनपुट के आधार पर, 08 अक्टूबर 24 को काज़वान वन कोकेरनाग में जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य एजेंसियों के साथ भारतीय सेना द्वारा एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया गया था. ऑपरेशन रात भर जारी रहा. इस दौरान प्रादेशिक सेना का एक जवान लापता हो गया, जिसकी तलाश में बड़े पैमाने पर बचाव एवं तलाश अभियान चलाया जा रहा है."

ये भी पढ़ें: RBI Monetary Policy: कम नहीं होगा आपके लोन की EMI का बोझ, आरबीआई ने नहीं किया रेपो रेट में बदलाव

indian-army Jammu Kashmir News Terrorist Anantnag Territorial Army
Advertisment
Advertisment