Advertisment

Jammu Kashmir: सेना ने घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में दो आतंकी मारे गए हैं. मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को ढेर किया गया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
terrorists killed in poonch

terrorists-killed-in-poonch ( Photo Credit : google)

Jammu Kashmir Terrorists Killed: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ (Poonch) जिले के देगवार तेरवान इलाके में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. सेना ने यहां आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है. एक सुरक्षा अधिकारी की ओर से दिए गए बयान के अनुसार सोमवार की सुबह को लाइन ऑफ कंट्रोल (Line of Control) के पास से दो आतंकी सीमा (Terrorist) में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे जिसे नाकाम करते हुए आर्मी ने दोनों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय सेना पूरी तरह से मुस्तैद है और आतंकियों की घुसपैठ को लगातार नाकाम किया जा रहा है. 

Advertisment

घुसपैठ की कोशिश में मारे गए आतंकी

जम्मू पीआरओ (डिफेंस) लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने कहा, ''भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में दो आतंकी मारे गए हैं. एक आतंकी तुरंत ही मारा गया था जबकि दूसरा आतंकी वापस भागने की कोशिश कर रहा था. सेना ने उसका पीछा किया और लाइन ऑफ कंट्रोल के पास उसे मार गिराया गया.''

मुठभेड़ में मारे गए आतंकी 

Advertisment

अधिकारियों के अनुसार पुंछ के देगवार टेरवा में एलओसी के पास दो लोगों को करीब सुबह 2 बजे सीमा पार करने की कोशिश करते हुए देखा गया. सीमा के पास इस तरह की हरकत को देखते हुए मुठभेड़ शुरू हुई. मुठभेड़ के दौरान ही दो आतंकियों को मार गिराया गया है. 

कुपवाड़ा में मारा गया आतंकी 

इससे पहले रविवार को भी भारतीय सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने संयुक्त अभियान में तंगधार सेक्टर में एक आतंकी को मार गिराया था. कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा था,'सेना और कुपवाड़ा पुलिस के संयुक्त अभियान में तंगधार सेक्टर के अमरोही इलाके में एक आतंकी को सीमा पर घुसपैठ करने की कोशिश में मार गिराया गया है. उसके पास से हथियार और गोला-बारुद भी बरामद किया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली कामयाबी.
  • मुठभेड़ के दौरान मारे गए दो आतंकी.
  • सीमा पार करने की फिराक में थे आतंकी. 

Source : News Nation Bureau

Jammu Kashmir terrorist J&K terrorists killed indian-army jammu-kashmir
Advertisment
Advertisment