Advertisment

जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा, डोडा में बस 200 फीट गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, 25 घायल

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. जहां शनिवार को एक बस के सड़क से फिसलकर 200 फीट गहरी खाई में गिरने से तकरीबन दो लोगों की मौत हो गई.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
jk bus accident

jk bus accident ( Photo Credit : news nation)

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. जहां शनिवार को एक बस के सड़क से फिसलकर 200 फीट गहरी खाई में गिरने से तकरीबन दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य लोग घायल हो गए. डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. 4 गंभीर रूप से घायल हो गए और 5 अन्य को अस्पताल रेफर किया गया. प्रशासन द्वारा कुल 9 लोगों को GMC (गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज) डोडा रेफर किया गया है. 

Advertisment

उन्होंने हादसे की वजह का जिक्र करते हुए बताया कि, पहली नजर में हादसे की वजह बस में खराबी लग रही है... ड्राइवर ने हादसे से बचने की पूरी कोशिश की. हालांकि, दुर्घटना में 2 लोगों की जान चली गई, 2 बच्चों समेत कुल 26 लोग घायल हुए... गंभीर रूप से घायल मरीजों को GMC डोडा रेफर किया गया है. 

गहरी खाई में लुढ़क गया वाहन 

मिली जानकारी के मुताबिक, अन्य नौ घायल व्यक्तियों का इलाज डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. बता दें कि, इससे एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक वाहन सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरा, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई. मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, मां-बेटे जिस वाहन में सवार थे, वह आठ यात्रियों को लेकर सुरनकोट से श्रीनगर जा रही थी. तभी पन्नार में वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में लुढ़क गया. 

घटनास्थल से बरामद किए 3 शव

वहीं ऐसा ही एक और खौफनाक वाकया 9 जुलाई को भी देखने को मिला, जब किश्तवाड़ जिले में एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना शाम करीब 5.45 बजे सुदूर दछान इलाके में साउंडर के पास हुई थी. अधिकारियों का कहना है कि, हादसे के बाद बचावकर्मियों ने घटनास्थल से तीन लोगों के शव बरामद किये. तीन अन्य यात्रियों को बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

doda bus tragedy j&K bus doda doda bus accident
Advertisment
Advertisment