Advertisment

Kathua Encounter: सेना को बड़ी कामायबी कठुआ में दूसरा आतंकी भी ढेर, बैग से मिली चपाती, चॉकलेट और चौंकाने वाली चीजें

Kathua Encounter: जम्मू के कठुआ में सेना के जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दूसरा आतंकी भी ढेर

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Second Terrorist Killed In Kathua Encounter

Second Terrorist Killed In Kathua Encounter ( Photo Credit : Social Media)

Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया जा चुका है. सुबह यहां पर गोलीबारी में एक आंतकी को मौत के घाट उतारा गया है था, हालांकि इसके बाद भी सर्च ऑपरेशन जारी था. दोपहर तक सेना के जवानों को एक और सफलता मिली. मुठभेड़ में दूसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया गया. बता दें कि कठुआ जिले के एक गांव में सुबह हुए आतंकी हमले के बाद से ही सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी और लुका-छिपी चल रही थी. जंगलों में आतंकी छिपने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सेना ने उन्हें घेरने की पुख्ता तैयारी कर ली. खास बात यह है कि मारे गए आतंकियों के बैग से चौंकाने वाली चीजें सामने आ रही हैं. 

Advertisment

लंबे समय तक रुकने की फिराक में थे आतंकी

आतंकियों के बैग से दहशत फैलाने के सामानों को बरामद किया गया है. यही नहीं कुछ चौंकाने वाली चीजें भी हैं जो बताता है कि आतंकी लंबे वक्त यहां रहने का प्लान बनाकर आए थे. मारे गए आतंकी के बैग से पाकिस्तान की चॉकलेट, चपातियां और चना जैसे खाने की चीजें मिली हैं. ये बताती हैं कि उनकी आगे तक रुकने की तैयारी थी. 

यह भी पढ़ें - J-K Police ने रियासी बस आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का जारी किया स्केच, 20 लाख रुपये के इनाम

आतंकी के बैग से क्या-क्या मिला

आतंकी के बैग से मिले दहशत के सामान की बात करें तो इसमें तीन ग्रेनेड, कारतूस, ए4 बैटरी के दो पैक जिससे धमाका करने में मदद मिलती है. एक हैंडसेट एंटिना और कई राउंड गोलियां मिली हैं. बैग में  एक लाख रुपए नकद भी मिला है जो इनके सामान खरीदने में मदद कर सकता था. इसके साथ ही  पाकिस्तान में बनी चॉकलेट, चना और कुछ चपातियां भी मिलीं. इसके अलावा पाकिस्तान में ही बनी दवाइयां और कुछ इंजेक्शन भी इनके बैग से मिले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में तीन दिनों के अंदर तीसरा आतंकी हमला, अब डोडा के चेक पोस्ट पर भी हमला

तीन दिन में तीन आतंकी हमले

बता दें कि बीते कुछ समय से आतंकी जम्मू को अपना निशाना बना रहे हैं. बीते तीन दिन में ही तीन आतंकी हमले हो चुके हैं. पहला रियासी फिर कठुआ और तीसरा डोडा में हुआ. इन हमलों में जहां अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं वहीं पांच जवान समेत 6 घायल भी हुए हैं. एक जवान के शहीद होने की भी खबरें हैं.

Source : News Nation Bureau

Reasi bus attack Reasi Forest Kathua Encounter Jammu kashmir terrorist attack terror attack in Jammu and Kashmir
Advertisment
Advertisment