Advertisment

भाजपा सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के एजेंडे को ही आगे बढ़ा रहीः महबूबा

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कहा कि बीजेपी के लोग देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं और हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करना चाहते हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
MUFTI

Mehbooba Mufti( Photo Credit : File Photo )

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की चीफ महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. मुफ्ती ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के एजेंडे को बरकरार रखने के लिए आपराधिक तत्वों को समर्थन और संरक्षण प्रदान करती है. उन्होंने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल के आरोपियों में बीजेपी का युवक भी शामिल था. जम्मू से गिरफ्तार लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी जम्मू के बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख था. उन्होंने कहा कल्पना कीजिए की इसमें से कोई किसी विपक्षी नेता से जुड़ा हुआ होता तो अब तक केस दर्ज हो चुके होते. 

Advertisment

उन्होंने पुलवामा हमले का भी जिक्र करते हुए कहा, 'पुलवामा हमले पर कई सवाल उठते हैं. अभी तक इस हमले की पीछे कौन-सी ताकतें थी, इसका पर्दाफाश नहीं हो पाया है. इस मामले में पकड़ा गया पूर्व पुलिस अधिकारी देवेंद्र सिंह अब जेल से बाहर है, उसे छोड़ दिया गया है. यह हमला कैसे हुआ? इसका पता अब तक क्यों नहीं चल पाया. इस हमले का फायदा किसे हुआ, भाजपा को. कही ना कहीं भाजपा आपराधिक तत्वों को सहारा देती है, उनको अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करती है.'

यह भी पढ़ें: रियासी से गिरफ्तार लश्कर आतंकी के राजौरी ठिकाने से भारी हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कहा कि बीजेपी के लोग देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं और हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करना चाहते हैं. उन्होने का जब कन्हैयालाल की हत्या हुई तो हिन्दू और मुसलमान एक दूसरे के खिलाफ हो गए और इससे बीजेपी को फायदा हुआ. उन्होंने कहा कि चाहे गैरक्षक हों या आतंकवादी बीजेपी सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के अपने एजेंडे को कायम रखने के लिए इनका इस्तेमाल कर रही है.

Advertisment



पीडीपी चीफ ने कहा कि अगर उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के आरोपियों में शामिल युवक या फिर जम्मू में पकड़ा गया लश्कर का आतंकी अगर किसी विपक्षी पार्टी का सदस्य होता तो उनके खिलाफ कई प्राथमिकताएं दर्ज की जाती और मीडिया विपक्ष को बदनाम करने के लिए प्राइम टाइम में मुद्दे को शामिल कर इसे गोद ले लेती.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करना चाहती है बीजेपी
  • आपराधिक तत्वों को संरक्षण प्रदान करती बीजेपी: महबूबा मुफ्ती
talib hussain bjp link Jammu News in Hindi mehbooba mufti target bjp Mehbooba Mufti Mehbooba Mufti statement Pulwama
Advertisment
Advertisment