Advertisment

पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. कई आतंकियों को मौत के घाट उतारने के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में संघर्ष विराम का फिर उल्लंघन किया.

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. कई आतंकियों को मौत के घाट उतारने के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में संघर्ष विराम (Cease fire) का फिर उल्लंघन किया. भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. वहीं आज सुबह भारतीय सुऱक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. दो आतंकियों को ढेर किया था. इसके बाद पाकिस्तान के पोषित आतंकी घबरा गया है. लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है. लेकिन भारतीय सेना उसके नापाक इरादों को कभी पूरे नहीं होने देगी. उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया जा रहा है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें- इमरजेंसीः जब सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कांग्रेस ने कर लिया था कब्जा, ऐसे थे हालात

वहीं इससे पहले भी पाकिस्तान माछिल सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. पाकिस्तान आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान लगातार कोशिश में जुटा हुआ है. सीमा पार से भारी गोलाबारी व मोर्टार शेलिंग की जा रही है. पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें- भारत में बनना चाहिए मैच फिक्सिंग पर कानून, जानिए किसने कही ये बात

Advertisment

वहीं, शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. जिसमें चार नागरिक घायल हो गए. सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि 20 जून 2020 को तड़के, पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्षविराम का उल्लंघन किया, मोर्टार दागे और अन्य हथियार चलाए. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी की ओर से हुई गोलीबारी में चार नागरिक घायल हुए हैं. प्रवक्ता ने कहा कि सेना ने पाकिस्तानी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया.

Advertisment

Violation Ceasefire pakistan Kupwada
Advertisment
Advertisment