Advertisment

कश्मीरी पंडितों की हत्या के खिलाफ जम्मू में लोगों का गुस्सा फूटा, गोली का जवाब गोली से देने की मांग की

कश्मीरी पंडितो की हत्या के खिलाफ जम्मू में लोगों का गुस्सा सड़को पर उतर आया है... जम्मू में शिव सेना डोगरा फ्रंट ने सरकार से गोली का बदला गोली से लेने की बात कही है।

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
killing of Kashmiri Pandits

killing of Kashmiri Pandits( Photo Credit : FILE PIC)

कश्मीरी पंडितो की हत्या के खिलाफ जम्मू में लोगों का गुस्सा सड़को पर उतर आया है... जम्मू में शिव सेना डोगरा फ्रंट ने सरकार से गोली का बदला गोली से लेने की बात कही है। शिव सेना डोगरा फ्रंट ने कश्मीरी पंडित भाईयों की निर्मम हत्या के विरोध में जम्मू में प्रदर्शन करते हुए सरकार से आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की मांग की है। शिव सेना डोगरा फ्रंट के मुताबिक पाकिस्तान और उसके टुकड़ों पर पल रहे आतंकी जम्मू कश्मीर में तिरंगे ही तिरंगे देख कर बौखला गए है और उसी के मद्देनजर मासूम कश्मीरी पंडितो को अपना निशाना बनाया है।

Advertisment

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल पिछले लंबे समय से आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है जिस कारण बिखलाए पाकिस्तानी के आतंकी सीधे तौर पर मासूम लोगों को सॉफ्ट टारगेट बना रहे है। इससे पहले आतंकियों ने कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट्ट को उन्ही के ऑफिस में निशाना बनाया था जिसके बाद सभी कर्मचारी जम्मू चले आए थे। तब से ही कर्मचारी सरकार से अपने रिलोकेशन की मांग कर रहे हैं।

वहीं सरकार ने पहले ही सभी कर्मचारियों को सुरक्षित जगह पोस्टिंग कर दिया है। लेकिन इस बार आतंकियों ने नॉन माइग्रेंट कश्मीरी पंडितो को अपना शिकार बनाया है। ऐसे में अब सरकार और सुरक्षाबलों के लिए इन हमलों को रोकना बड़ी चुनौती है ।

Source : Shahnwaz Khan

Demonstration of Kashmiri Pandit Kashmiri Pandit killing कश्मीरी पंड Kashmiri Pandit Rahul Bhatt murder kashmiri pandit news Kashmiri Pandit Rahul Bhatt shopian attack on kashmiri pandit killing of Kashmiri Pandits Kashmiri Pandit killings kashmiri pandit
Advertisment
Advertisment