Advertisment

Jammu-Kashmir: 5 में से तीन विदेशी आतंकियों ने पुंछ हमले को दिया अंजाम, जानें क्या मकसद

Poonch Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि पांच आतंकवादियों ने गुरुवार को भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाकर इस हमले को अंजाम दिया था.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Army truck fire

Poonch Terrorist Attack( Photo Credit : फाइल फोटो)

Poonch Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि पांच आतंकवादियों ने गुरुवार को भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाकर इस हमले को अंजाम दिया था, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए. इनमें तीन आतंकी विदेशी थे और दो स्वदेशी थी. G20 की बैठक से पहले इस आतंकी हमले का मकसद लोगों में खौफ पैदा करना था. (Poonch Terrorist Attack)

Advertisment

यह भी पढ़ें : Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से हाथ जोड़कर की ब्लू टिक देने की अपील, बोले-पैसे तो भर दिए हैं, अब का...

आपको बता दें कि इस साल G20 की अध्यक्षता भारत कर रहा है. इसे लेकर लद्दाख में इसी महीने 26 से 28 अप्रैल और श्रीनगर में अगले महीने 22 से 24 मई को मीटिंग होने वाली है. इससे पहले आतंकवादी हमला करके ये मैसेज देना चाहते हैं कि कश्मीर में हालात ठीक नहीं है. इस मीटिंग को लेकर पहले ही पाकिस्तान आपत्ति जता चुका है, लेकिन भारत ने पाक का करारा जवाब देते हुए कहा कि भारत का अभिन्न हिस्सा है जम्मू-कश्मीर और लेह... (Poonch Terrorist Attack)

यह भी पढ़ें : Atiq Murder Case: अतीक को शेर बताना युवक को पड़ा भारी, शिकंजे में लेकर चल रही पूछताछ

Advertisment

पुंछ आतंकी हमले को लेकर भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान शुरू कर दिया है. इलाके में 7 आतंकी छिपे होने की खबर आ रही है, जिन्होंने सेना के ट्रक में ग्रेनेड हमला किया था. आतंकी हमले से भारतीय सेना के ट्रक में आग लग गई थी, जिसमें हमारे 5 जवान शहीद हो गए. सूचना पर पहुंचे सेना के उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. (Poonch Terrorist Attack)

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा 
  • भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान किया
G 20 Meeting G 20 meeting in Srinagar Terrorists G 20 meeting in Leh Poonch Attack Poonch Terrorist Attack terrorist attack in Poonch
Advertisment
Advertisment