Advertisment

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, 2 प्रवासी मजदूरों की मौत, पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाने की खबर है. बताया जा रहा है कि गांदरबल जिले में रविवार शाम आतंकियों ने दो प्रवासी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी.

author-image
Suhel Khan
New Update
Terrorist attack in Gandarbal

गांदरबल में आतंकी हमला (Social Media)

Advertisment

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले की खबर है, बताया जा रहा है कि गांदरबल जिले के सोनमर्ग क्षेत्र में रविवार शाम हुए आतंकी हमले में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है. आतंकियों ने इस हमले को एक निर्माणाधीन सुरंग के पास अंजाम दिया. इस हमले के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है. फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शूरू कर दिया गया है.

सुरंग निर्माण के दौरान मारी गोली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने गांदरबल जिले के गुंड इलाके में सुरंग के निर्माण पर काम कर रहे एक निजी कंपनी के मजदूरों के शिविर पर गोलीबारी की. जिसमें दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई.

अधिकारियों के मुताबिक, दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. पुलिस और सेना ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है.

ये भी पढ़ें: Baba Siddique Murder Case: मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बेलापुर से एक और आरोपी गिरफ्तार

सीएम उमर अब्दुल्ला ने जताया दुख

इस आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है. सीएम अब्दूल्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण और कायरतापूर्ण हमले की बहुत दुखद खबर. ये लोग क्षेत्र में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे. इस आतंकवादी हमले में दो लोग मारे गए और 2-3 अन्य घायल हो गए. मैं निहत्थे निर्दोष लोगों पर इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं."

ये भी पढ़ें: Karva Chauth: दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला व्रत

शोपियां में मिला था बिहार के मजदूर के शव

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बिहार के रहने वाले एक मजदूर का गोलियों से छलनी शव बरामद हुआ था. इसके बाद आज यानी रविवार को आतंकियों ने एक बार फिर से प्रवासी मजदूरों पर हमला कर दिया. अशोक चौहान नाम के बिहार के रहने वाले मजदूर का का शव दक्षिण कश्मीर जिले के जैनापोरा के वाची इलाके से बरामद किया गया. वह अनंतनाग के संगम इलाके में रह रहा था.

ये भी पढ़ें: Rohini Blast Case: दिवाली से पहले दिल्ली को दहलाने की साजिश बेनकाब, 'सफेद पाउडर' ने बढ़ाया सस्पेंस

terrorist-attack jammu kashmir news in hindi Jammu kashmir terrorist attack Terrorist attack in Jammu Kashmir
Advertisment
Advertisment