Advertisment

Jammu-Kashmir : सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, 3 आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलों के जवानों को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से एक आतंकवादी को मार गिराया है. इसके बाद टीम ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Terrorist attack

Jammu-Kashmir( Photo Credit : File Photo)

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से आतंकियों को भेजा जा रहा है. हालांकि, हर बार सुरक्षा बलों के जवान बड़ी मुस्तैदी से उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. इसी क्रम में सुरक्षा बलों के जवानों को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. अनंतनाग में सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से एक आतंकवादी को मार गिराया है. इसके बाद टीम ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. वहीं, पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

Advertisment

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में स्थित बिजबेहरा इलाके में भारतीय सुरक्षा बलों के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस दौरान दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में सुरक्षा बलों की टीम ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया. एक आतंकी मारे जाने के बाद उसके साथी मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक से ज्यादा आतंकवादी मौजूद थे. 

वहीं, अवंतीपोरा में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर में अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की कोई खबर नहीं आई है. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करा दिया है और आतंकवादियों को मार गिराने का अभियान चल रहा है. वहीं, अवंतीपोरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Encounter in jammu kashmir terrorist killed in Bijbehara encounter in Awantipora Terrorists
Advertisment
Advertisment