Advertisment

जमशेदपुर में 3 साल की बच्ची से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

झारखंड के जमशेदपुर जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है .

author-image
Sushil Kumar
New Update
Gangrape

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड के जमशेदपुर जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है . पुलिस ने इसकी जानकारी दी . पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई . लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है. उन्होंने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी पड़ोस का 12 साल का नाबालिग लड़का है जो फिलहाल फरार है.

Advertisment

पुलिस ने बताया कि घटना 4 नवम्बर की है लेकिन बच्ची के पिता के शहर से बाहर रहने की वजह से प्राथमिकी दर्ज देर से दर्ज कराई गई. बच्ची के ड्राइवर पिता के जमशेदपुर पहुंचने के बाद 7 नवम्बर को बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले लड़के के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी . बच्ची की मां का कहना है कि किराये के जिस मकान में वे रहते हैं, उसी मकान में आरोपी का परिवार भी रहता है. चार नवंबर को जब बच्ची खेल रही थी तो आरोपी उसे बहला फुसलाकर ले गया और झाड़ी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद से ही आरोपी और उसके पिता लल्लू मिस्त्री फरार हैं. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है . 

Source : Bhasha

rape Police Jamshedpur girl
Advertisment
Advertisment