Advertisment

Jharkhand: 'बांग्लास्तान' बनाने की रची जा रही है साजिश, बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान

Jharkhand: बाबूलाल मरांडी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों बांग्लास्तान बनाने की साजिश रच रहे हैं. बांग्लादेशी घुसपैठियों बंगाल, बिहार और झारखंड के कुछ हिस्सों को मिलाकर अलग देश बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
babulal marandi

Jharkhand: झारखंड के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों बंगाल, बिहार और झारखंड के कुछ हिस्सों को मिलाकर बांग्लास्तान बनाने की साजिश रच रहे हैं. इसकी जानकारी देते हुए बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट किया और राज्य सरकार पर निशाना भी साधा. ट्वीट करते हुए बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि यह जानकारी खुफिया एजेंसियों के हवाले से मिली है कि झारखंड के संथाल बहुल इलाके, पश्चिम बंगाल, बिहार का सीमांचल राज्य किशनगंज, नेपाल और म्यांमार के कुछ हिस्सों को मिलाकर कट्टरपंथी बांग्लास्तान बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

Advertisment

'बांग्लास्तान' बनाने की रची जा रही है साजिश

Advertisment

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 5 अगस्त को शेख हसीना ने पीएम पद से इस्तीफा दिया और बांग्लादेश छोड़कर निकल गई. जिसके बाद से इस्लामिक बांग्लादेश के मकसद को पूरा किया जा रहा है. जिस तरह से बांग्लादेश में कट्टरपंथियों ने उत्पाद मचा रखा है. यह देश के साथ-साथ झारखंड के लिए काफी संवेदनशील मुद्दा है.

यह भी पढ़ें- Bihar: एनडीए में शामिल होंगे मुकेश सहनी! बिहार में मचा सियासी घमासान

झारखंड के तीन करोड़ लोगों को चौकन्ना रहने की जरूरत

Advertisment

झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठियों की बढ़ती तादाद से ऐसा लग रहा है कि जैसे झामुमो और कांग्रेस भी इनके साथ मिली हुई है. सत्ता के लालच में ये पार्टियां हमेशा विदेशी ताकतों के साथ खड़ी रही है. ऐसे समय में झारखंड के साढ़े तीन करोड़ लोगों को चौकन्ना रहने की जरूरत है.

विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान

बता दें कि झारखंड में इसी साल अक्टूबर महीने में विधानसभा चुनाव होने वाला है. झारखंड में कुल 81 विधानसभा सीटें हैं. गठबंधन की तरफ से हेमंत सोरेन एक बार फिर से मुख्यमंत्री चेहरा होंगे, वहीं एनडीए की तरफ से अब तक सीएम फेस के नाम पर मुहर नहीं लगी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी भी किसी आदिवासी चेहरा को ही हेमंत सोरेन के सामने चुनावी मुकाबले में उतारेगी. झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, बाबूलाल मरांडी और रघुवर दास के नाम को लेकर भी तरह-तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं. 

jharkhand news live Ex CM Babulal Marandi Babulal Marandi Bihar Jharkhand Newss Jharkhand News Hindi Hemant Soren
Advertisment
Advertisment