Advertisment

अमित शाह के फेक वीडियो मामले पर कार्रवाई, झारखंड कांग्रेस का एक्स हैंडल सस्पेंड

झारखंड कांग्रेस के ऑफिशियल एक्स हैंडल को सस्पेंड कर दिया गया है. जिसे लेकर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा कि मोहब्बत की तथाकथित दुकान से सिर्फ नफरत का सामान बिकता है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
amit shah pic

अमित शाह के फेक वीडियो मामले पर कार्रवाई( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड कांग्रेस के ऑफिशियल एक्स हैंडल को सस्पेंड कर दिया गया है. जिसे लेकर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा कि मोहब्बत की तथाकथित दुकान से सिर्फ नफरत का सामान बिकता है. आगे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक डीप फेक वीडिया शेयर किया था, जिसमें शाह जातीय उन्माद फैलाने की कोशिश करते नजर आ रहे थे. जिसकी शिकायत दिल्ली पुलिस को की गई. इस पर कार्रवाई करते हुए झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष को दिल्ली पुलिस ने नोटिस भेजा, लेकिन इसके बाद भी इस वीडियो को एक्स हैंडल से झारखंड कांग्रेस ने नहीं हटाया क्योंकि कांग्रेस अपनी हार के डर से डीप फेक वीडियो का सहारा ले रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- झारखंड में PM मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, 2 दिन में 3 जनसभा

झारखंड कांग्रेस का ऑफिशियल एक्स हैंडल सस्पेंड

वहीं, इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव का रुझान सामने आ रहा है, वैसे-वैसे देश के पीएम और बीजेपी वाले बौखला गए हैं. यही वजह है कि एक तरफ प्रधानमंत्री कर्नाटक में प्रत्याशी के साथ मंच साझा करते हैं तो दूसरी तरफ कहते हैं कि रमन्ना को जिताइए, इससे हम मजबूत होंगे. एक बलात्कारी के लिए यह कहते हैं, जो बेटियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रहा है, उसे प्रधानमंत्री मजबूत कर रहे हैं.

Advertisment

अमित शाह के फेक वीडियो मामले पर कार्रवाई

आगे कहा कि फेक वीडियो के नाम पर कांग्रेस का ट्विटर हैंडल सस्पेंड किया गया है और पीएम की सभी बातें जनता समझ चुकी है और उसका जवाब भी हम नहीं जनता ही देगी. आपको बता दें कि झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने नोटिस भेजा और 2 मई को सुबह 10.30 बजे दिल्ली पुलिस स्पेशल के जांच अधिकारी के सामने पेश होने को भी कहा है. अब देखना यह है कि राजेश ठाकुर इस फेक वीडियो को लेकर अपना क्या बयान दर्ज करवाते हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • झारखंड कांग्रेस का ऑफिशियल एक्स हैंडल सस्पेंड
  • अमित शाह के फेक वीडियो मामले पर कार्रवाई
  • दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मांगा जवाब

Source : News State Bihar Jharkhand

लोकसभा चुनाव 2024 अमित शाह election 2024 Lok Sabha Election 2024 झारखंड कांग्रेस अमित शाह फर्जी वीडियो मामला Jharkhand Congress amit shah Amit Shah Fake Video Case Amit Shah Deep fake video
Advertisment
Advertisment