Advertisment

पराजय के बाद भी अहंकार में कांग्रेस, राज्य में BJP पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी... झारखंड में बोले अमित शाह

केंद्रीय मं​त्री अमित शाह ने कहा, पराजय के बाद भी कांग्रेस को अहंकार आया है. हम लगातार तीसरी बार जीते हैं

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Amit shah rally in jharkhand

Amit shah rally in jharkhand ( Photo Credit : social media)

केंद्रीय गृह मं​त्री अमित शाह शनिवार को झारखंड के बिरसामुंडा ऐयरपोर्ट पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के लोग, हेमंत सोरेन... मैं दीवार पर लिखी इबारत पढ़ सकता हूं कि 2024 के विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है.' केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के विस्तारित कामकाज के दौरान बोलते हुए अमित शाह ने झारखंड की जनता का आभार जताया. अमित शाह ने अपने संबोधन की  शुरूआत भारत माता की जय के साथ की. उन्होंने पूर्व बिरसा मुंडा और अलबर्ट एक्का को श्रद्धाजंलि दी.

Advertisment

ये भी पढ़ें:  Budget 2024: बजट में मिडिल क्लास को टैक्स में मिलेगी राहत! 12 लाख की आय करने वालों के लिए हो सकता है ये ऐलान 

उन्होंने झारखंड की जनता को लोकसभा सीटों की 9 सीटें देने के लिए आभार व्यक्त किया. अमित शाह बोले पराजय के बाद भी कांग्रेस में अहंकार है. 2024 विधानसभा चुनाव में झारखंड में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. पराजय के बाद भी कांग्रेस को अहंकार आया है. हम लगातार तीसरी बार जीते हैं. कांग्रेस और सभी दल मिलकर भी भाजपा के बराबर सीट नहीं ला पाएं हैं. इसके बाद भी इनके अंदर अहंकार बहुत अधिक है.

अमित शाह ने कहा, आप भाजपा की सरकार बनाओ हम आदिवासियों की जमीन और आरक्षण वापस कर देंगे. आदिवासियों की घटती आबादी पर रोक लगाएंगे. अमित शाह बोले- झामुमो सरकार देश में सबसे करप्ट सरकार है.यहां पर बड़े-बड़े घोटाले सामने आए है. यह सब सरकार के संरक्षण में हुए हैं. 

ये भी पढ़ें:  UP News: यूपी का अनोखा थाना जहां मुर्गे करते हैं सिपाही बनकर पहरेदारी

एक कांग्रेस सांसद के घर से 300 करोड़ मिलता है. एक मंत्री के पीए घर से 30 करोड़ मिलता है. उन्होंने कहा कि क्या यहां पर मौजूद किसी भी कार्यकर्ता ने एक साथ 300 करोड़ रुपये देखे हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार घोटाले की सरकार है. मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार होगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

अमित शाह newsnation Amit shah rally in jharkhand Amit Shah in Jharkhand amit shah BJP in Jharkhand
Advertisment