Advertisment

Crime News: असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, हनुमान जी को पहनाई जूते की माला

असामाजिक तत्व के लोगों ने प्रसिद्ध चुन्दरू धाम परिसर में स्थापित भगवान हनुमान जी की प्रतिमा पर जूते की माला पहनाकर सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
hanumanji

हनुमान जी की प्रतिमा( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

चतरा के टंडवा में एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है. असामाजिक तत्व के लोगों ने प्रसिद्ध चुन्दरू धाम परिसर में स्थापित भगवान हनुमान जी की प्रतिमा पर जूते की माला पहनाकर सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया है. दरअसल, मंदिर परिसर में 10 दिवस का गणेश महोत्सव मेले का आयोजन किया गया है. जहां रोजाना हजारों लोग 24 घंटे मेले को देखने के लिए पहुंचते हैं. इसी दौरान असामाजिक तत्व के लोगों के द्वारा मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को जूते की माला पहनाया गया है.

Advertisment

लोगों में आक्रोश 

भगवान हनुमान जी की प्रतिमा को जूते का माल पहनाए जाने के बाद जहां एक ओर मेला प्रबंधक कमेटी में आक्रोश है तो वहीं दुसरी ओर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर आक्रोश व्यक्त किया है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए खंडवा बाजार होते हुए टंडवा थाना परिसर में नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: चलती ट्रेन में पॉकेट मार का यात्रियों ने किया ये हाल, वीडियो हुआ वायरल

Advertisment

 गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोग 

वहीं, इस दौरान विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के समर्थन और सौहार्द बिगाड़ने में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर टंडवा व्यावसायिक संघ के लोगों ने आज सुबह से ही अपनी दुकानें बंद रखी है. सभी एक स्वर में सौहार्द बिगाड़ने में शामिल आरोपियों की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं, मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची टंडवा थाना पुलिस की टीम ने प्रतिमा को पहनाए गये जूते की माला को हटा दिया है. इसके साथ ही पुलिस सौहार्द बिगाड़ने में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चला रही है.

रिपोर्ट - कुमार विकास 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • असामाजिक तत्वों ने सौहार्द बिगाड़ने का किया काम 
  • हनुमान जी को पहनाई जूते की माला 
  •  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश 
  •  गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोग 

Source : News State Bihar Jharkhand

Chatra News Chatra Crime News jharkhand-news Chatra Police jharkhand-police
Advertisment
Advertisment