Advertisment

सावधान! मंदिर में चोर है, श्रद्धालुओं के गहनों पर होता है हाथ साफ

धनबाद के शक्ति मंदिर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगे. अगर आप भी मंदिर में कीमती गहने-जेवर पहनकर जाते हैं तो सावधान हो जाइए.

author-image
Jatin Madan
New Update
dhanbad news

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की वारदात.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

धनबाद के शक्ति मंदिर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगे. अगर आप भी मंदिर में कीमती गहने-जेवर पहनकर जाते हैं तो सावधान हो जाइए. क्योंकि धनबाद के मंदिरों में महिला चोर गैंग सक्रिय है. लोगों का कहना है कि यहां श्रद्धालु की नजर हटते ही दुर्घटना घट जाती है. र्घटना भी ऐसी कि श्रद्धालु को लाखों का चूना लग जाता है. धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र जोड़ाफाटक रोड स्थित शक्ति मंदिर में दो शातिर महिला चोर ये कारनामा कर रही है.

Advertisment

भक्तों की भीड़ में चोरी

नवरात्रि पर मंदिर में आस्था का सैलाब उमड़ा था. इस दौरान माता के दर्शन को व्याकुल भक्तों की कतार मंदिर में देखते ही बनती थी. भक्तों की इसी भीड़ में दो शातिर चोर भी घुस गईं. दोनों महिलाएं मंदिर में घुसते ही अपनी शिकार का इंतजार करने लगी और जैसी ही उन्हें शिकार मिला बड़ी चालाकी से हाथ साफ कर लिया. चोरी की ये वारदात CCTV में कैद हो गई. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला चोर दूसरी महिला चोर को अपने आंचल से छिपाने की कोशिश करती है इतने में दूसरी महिला चोर बड़े आसानी से एक श्रद्धालु के गले से सोने की चेन चुरा लेती हैं. इसके बाद महिला चोर एक और श्रद्धालु को अपना शिकार बनाती है. दोनों ही महिलाएं चोरी इतनी सफाई से करती हैं कि श्रद्धालु को भनक तक नहीं लगती. वो तो शुक्र है कि ये वारदात CCTV में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा की कार्यवाही हुई स्थगित, BJP ने रामनवमी हिंसा को लेकर सरकार पर खड़े किए सवाल

Advertisment

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी

ये वारदात 30 मार्च की बताई जा रही है. पीड़ित श्रद्धालु को जब सोने के चेन चोरी होने की बात मालूम चली तो मंदिर कमिटी ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जिसके बाद ये नजारा देख श्रद्धालु के साथ ही मंजिर कमिटि के सदस्य भी दंग रह गए. मंदिर समिति ने CCTV फुटेज को जारी कर दिया है. हालांकि दोनों शातिर महिला चोर कौन है और कहां की हैं ये मालूम नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट : नीरज कुमार

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • धनबाद के मंदिर में महिला की चेन चोरी
  • दो महिला चोरों ने चेन पर हाथ साफ किया
  • CCTV में कैद हुई वारदात

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad news in hindi Dhanbad news jharkhand-news jharkhand-news-in-hindi Dhanbad Police jharkhand-police
Advertisment
Advertisment