Advertisment

बाबूलाल मरांडी ने नीतीश कुमार पर किया हमला, कहा- खेल रहे हैं अंतिम पारी

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कहा कि नीतीश कुमार अपनी अंतिम पाली खेल रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
babulal marandi

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

दुमका बीजेपी विधायक दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कहा कि नीतीश कुमार अपनी अंतिम पाली खेल रहे हैं. उनका संबंध नीतीश कुमार से बहुत अच्छा है, लेकिन उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है. नीतीश कुमार उनके साथ सरकार बनाएंगे, जो परिवार के पोषक है भ्रष्टाचार के पोषक है. दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी तीन दिवसीय संथाल परगना के दौरे पर पहुंचे और साहेबगंज जाने के पूर्व पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के लिए कोई बड़ा फेक्टर नहीं है, बल्कि उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि जिस प्रकार से गठजोड़ हो रहा है. उस गठजोड़ में वहीं सारे लोग है, जो अपना पारिवरिक साम्राज्य को कायम रखना चाहते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 52 लाख का अल्ट्रासाउंड और 52 लोगों का भी नहीं हुआ इलाज, गोदाम की शोभा बढ़ा रहा मशीन

बाबूलाल मरांडी ने नीतीश कुमार पर किया हमला

उनकी योग्यता है कि नहीं, ऐसे लोगों के साथ आने से लोकतंत्र ही कमजोर हो गई है .यहां की जनता भली-भांति समझ रही है. मुझे नहीं लगता है कि नीतीश कुमार कुछ विशेष प्रभाव छोड़ पाएंगे. केजरीवाल के दो-दो मंत्री जेल में हैं, किसी से छुपा नहीं है. जो अपने आप को अरविंद केजरीवाल मिस्टर क्लीन कहते हैं, लेकिन दो मंत्री आज उनके मंत्री जेल पर है. आज जो लोग भी उनके साथ जा रहे हैं, उनकी कुंडली ईडी के पास है. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री अपनी यह अंतिम पाली खेल रहे हैं. 

Advertisment

कहा- खेल रहे हैं अंतिम पारी

वहीं, एक मुद्दे के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है, तो संथाल परगना में मिनी एनआरसी लागू करेंगे. जिस तरह से पूरे संथाल परगना में बांग्लादेशियों की घुसपैठ हो रही है और दबदबा बढ़ता जा रहा है. आने वाले समय में अगर बीजेपी के सरकार बनेगी, तो संथाल परगना में मिनी एनआरसी होगी ताकि पता चले कि कहां से लोग संथाल परगना में आकर बसे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बाबूलाल मरांडी ने नीतीश कुमार पर किया हमला
  • कहा- खेल रहे हैं अंतिम पारी
  • संथाल परगना में मिनी एनआरसी लागू करेंगे

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics CM Nitish Kumar Babulal Marandi
Advertisment
Advertisment