Advertisment

बाबूलाल मरांडी का हेमंत सरकार पर हमला, कहा-भ्रष्टाचरियों और बिचौलियों को बचा रही सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को चतरा पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
babulal marandi pic

बाबूलाल मरांडी का हेमंत सरकार पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को चतरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सिमरिया में आयोजित संकल्प यात्रा के सभा में शिरकत किया. जहां सांसद सुनिल कुमार सिंह व सिमरिया विधायक किशुन कुमार दास ने उनका स्वागत किया. इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य की हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी यह संकल्प यात्रा राज्य के भ्रष्ट हेमंत सरकार के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार भ्रष्टाचारियों और विचौलियों के सहारे चल रही है. इस राज्य को भ्रष्टाचारियों, बिचौलियों और लुटेरों से बचाना है. इसी को लेकर यह संकल्प यात्रा हम सभी कर रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- गुमला में बदहाली के आंसू रो रहा बाजार समिति विभाग, खंडहर में तब्दील कार्यालय

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए आयुष्मान योजना को लाया था, जिसके तहत गरीब किसान वर्ग के लोग 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज करवा रहे थे. वहीं, हेमंत सरकार ने गरीबों के कल्याण की चिंता करने की बजाए अफसरों की चिंता कर रहे हैं. इसी का नतीजा है कि आज राज्य में हर जगह कमीशनखोरी और अफसरशाही हावी है. उन्होंने हाल ही के दिनों में ईडी के द्वारा किए जा रहे कार्रवाई को लेकर कहा कि राज्य में बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर जब ईडी ने जांच शुरू किया तो करोड़ों रुपए की काली कमाई के साथ कई लोगों को जेल भेजा गया. उन बिचौलियों को बचाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री करोड़ों रुपये खर्च कर सुप्रीम कोर्ट से महंगे-महंगे वकीलों को लाकर उन्हें बचाने का काम कर रहे हैं.

Advertisment

भ्रष्टाचरियों और बिचौलियों को बचा रही सरकार

इस दौरान उन्होंने फिल्ड फायरिंग रेंज से जिले में प्रभावित होने वाले 300 से अधिक गांवों के मुद्दे पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री लोगों के घर को बसाने का काम करते हैं, उजाड़ना नहीं. उन्होंने फायरिंग रेंज से विस्थापित गांवों के लोगों को आश्वस्त कराते हुए कहा कि आप सभी का घर नहीं उजड़ने दिया जाएगा. कार्यक्रम के संबोधन के बाद बाबूलाल मरांडी चतरा के कॉलेज मैदान में आयोजित संकल्प यात्रा के सभा के लिए निकल पड़े.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एकदिवसीय चतरा दौरे पर बाबूलाल मरांडी
  • हेमंत सरकार पर जमकर साधा निशाना
  • कहा- भ्रष्टाचरियों और बिचौलियों को बचा रही सरकार

Source : News State Bihar Jharkhand

Hemant Sarkar Babulal Marandi jharkhand latest news Chatra News cm soren jharkhand politics
Advertisment
Advertisment