Advertisment

Dumri By Election: बेबी देवी के सिर सजा जीत का ताज, इतने वोटों से रही आगे

डुमरी विधानसभा उपचुनाव में आखिरकार इंडिया प्रत्याशी बेबी देवी ने जीत हासिल कर ली है. उन्होंने करीब 15000 वोटों से NDA प्रत्याशी यशोदा महतो को हरा दिया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
baby

Baby Devi( Photo Credit : फाइल फोटो )

डुमरी विधानसभा उपचुनाव में आखिरकार इंडिया प्रत्याशी बेबी देवी ने जीत हासिल कर ली है. उन्होंने करीब 15000 वोटों से NDA प्रत्याशी यशोदा महतो को हरा दिया है. हालांकि दोनों के बीच कड़ा मुकबला देखने को मिला है. उनके जीत के बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर जीत का जश्न मनाया. मतगणना केंद्र बाजार समिति के बाहर झामुमो कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी है. बारिश के बीच भी कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और आतिशबाजी भी हो रही है. 

Advertisment

22 वें राउंड का रिजल्ट  

बता दें कि 22 वें राउंड में बेबी देवी 15873 वोट से आगे थी. इंडिया प्रत्याशी बेबी देवी को 93306 वोट मिले थे. वहीं, एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी को 78033 वोट मिले हैं. 23 वें राउंड में भी बेबी देवी ही आगे रही. 

यह भी पढ़ें : चाईबासा में CM सोरेन के दौरे से पहले नक्सली हमला, रिटायर्ड BSF जवान की हत्या

कुल 16 टेबल बनाए गए थे बनाए

आपको बता दें कि डुमरी विधानसभा उपचुनाव 2023 को लेकर आज कृषि उत्पादन बाजार समिति परिसर विशनपुर पचम्बा, गिरिडीह स्थित मतगणना केंद्र में मतगणना का कार्य सुबह से ही शुरू हो गया था. मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के नजरिये से पुख्ता इंतजाम किये गए थे. बता दें कि मतगणना केंद्र के अंदर कुल 16 टेबल बनाए गए थे. वहीं, कुल 24 राउंड में मतगणना हुई है. 

HIGHLIGHTS

  • बेबी देवी ने जीत कर ली है हासिल
  • यशोदा महतो को बेबी देवी ने दिया हरा
  •  कुल 24 राउंड में हुई मतगणना

Source : News State Bihar Jharkhand

Election Result Dumri election Dumri by electio Election 2023 baby devi
Advertisment
Advertisment