Advertisment

Baba Bageshwar: बन्ना गुप्ता का BJP पर निशाना, कहा-बाबा की मदद से नैय्या पार करना चाहते हैं

बिहार के बाद झारखंड में भी बाबा बागेश्वर पर बयानबाजी जारी है. झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बाबा के मंच पर बीजेपी नेताओं की मौजूदगी पर पलटवार किया.

author-image
Jatin Madan
New Update
banna gupta

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता.( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के बाद झारखंड में भी बाबा बागेश्वर पर बयानबाजी जारी है. झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बाबा के मंच पर बीजेपी नेताओं की मौजूदगी पर पलटवार किया. बन्ना गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के लोगों का व्यक्तिगत प्रभाव कम हो रहा है. इसलिए बाबा की मदद से BJP नैय्या पार करना चाहती है. ऐसा करने में बीजेपी नेताओं को महारत हासिल है. झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आगे कहा कि बाबा प्रवचन कर रहे हैं और हिंदू धर्म में जो चीजें हैं इसके अनुरुप कर रहे हैं. लोगों को अच्छी बात जाननी चाहिए, हमारे धर्म में बहुत अच्छी अच्छी बातें हैं, हमारा देश धर्म निरपेक्ष देश है, किसी में धर्म में किसी को हस्तक्षेप का अधिकार नहीं है. बाबा हों ,मौलवी हों अच्छी बातें आनी चाहिए. इसे वाद विवाद में लाना नहीं चाहिए. 

Advertisment

RJD ने बताया BJP का एजेंट 

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर सियासत रूकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से कार्यक्रम को लेकर आरेजडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को उन्होंने बीजेपी का इवेंट बताया और बागेश्वर बाबा पर निशाना साधते हुए उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को बीजेपी का एजेंट बताया. शक्ति सिंह यादव ने कहा कि यह किसी के दी हुई सुपारी पर काम कर रहे हैं. भारत में राम रहीम और आसाराम बापू का पद खाली हुआ था बहुत जल्द वह उसको भरेंगे. आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री में बाबा का कोई गुण नहीं है. उनके कार्यक्रम में जो लोग एक बार शामिल हुए वह दोबारा कभी नहीं जाएंगे. सनातन धर्म का अपमान करने वाले बाबा अपने चार चमचे के द्वारा चुनिंदा लोगों की पर्ची निकालते हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मटन पार्टी पर सियासत तेज, JDU ने BJP को बताया मांस और शराब प्रेमी

Advertisment

हाई सिक्योरिटी जोन में असमाजिक तत्वों की करतूत

बिहार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का अंतिम दिन है. आपको बता दें कि पिछले 5 दिनों से बाबा बागेश्वर नौबतपुर के तरेत पाली में प्रवचन कर रहे हैं. राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच असामाजिक तत्वों के निशाने पर भी बाबा बागेश्वर हैं. राजधानी पटना के जितने भी चौक चौक चौराहे जहां पर बाबा के पोस्टर लगाए गए हैं. असामाजिक तत्वों ने देर रात बाबा के पोस्टर पर कालिख पोतने का काम किया है. हैरानी की बात यह है कि उन चौक चौराहों पर यह हिमाकत की गई है जो अति व्यस्त हैं. सीसीटीवी की निगरानी से लेकर पुलिस की पेट्रोलिंग लगातार रहती है. इसके बावजूद पुलिस अब तक पोस्टर पर कालिख पोतने वाले को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बाबा बागेश्वर के बहाने बन्ना गुप्ता का बीजेपी पर निशाना
  • कहा-बाबा की मदद से नैय्या पार करना चाहती है BJP
  • RJD ने बताया BJP का एजेंट 

Source : News State Bihar Jharkhand

Jharkhand BJP Baba Bageshwar bihar-jharkhand-news banna gupta jharkhand-news jharkhand politics
Advertisment
Advertisment