Advertisment

Jharkhand Politics News: लोकसभा-विधानसभा चुनाव के लिए तैयार- सरयू राय

जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड की राजनीति में एक और उबाल ला दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
Saryu Roy PIC

लोकसभा-विधानसभा के लिए तैयार( Photo Credit : फाइल फोटो)

जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड की राजनीति में एक और उबाल ला दिया है. जहां विधायक सरयू राय ने कहा कि वह लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की दावेदारी रखेंगे. इसी महीने झारखंड के 24 जिले से पार्टी के लोगों के साथ बैठक कर लोकसभा में उनकी क्या भूमिका रहेगी, उस पर निर्णय लिया जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव में 30 से 35 सीटों पर सरयू राय की पार्टी भारतीय जन मोर्चा अपने प्रत्याशी उतार चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है. सरयू राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने आ चुका है और पक्ष विपक्ष सभी चुनाव के मूड में है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कोडरमा के एक स्कूल में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में तैयार भाजपा

अलग-अलग मुद्दों का चीर फाड़ किया जा रहा है. हमारी पार्टी भी लोकसभा चुनाव को लेकर जनता के बीच जाएगी और उनके मुद्दों पर राजनीति ना कर उसे हल करने का काम करेगी. इसी महीने 24 जिले से हमारे लोग आएंगे और एक बैठक की जाएगी. जिस बैठक में निर्णय लिया जाएगा कि लोकसभा सीट के लिए कौन सा उम्मीदवार कहां उतारा जाए. वहीं, विधानसभा चुनाव में भी 35 सीट पर अपनी पार्टी की दावेदारी से विभिन्न राजनीतिक पार्टियों में उबाल लाने का काम सरयू राय ने किया है.

Advertisment

JMM ने साधा निशाना

सरयू राय के बयान पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक मंगल कालिंदी चुटकी लेते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि विधायक सरयू राय ने कोई पार्टी बनाया है और वह लोकसभा-विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. लोकतंत्र में सभी को आजादी है, चुनाव लड़ने की. वह भी मैदान में आए और चुनाव लड़े. अब इनके चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा होगा या नहीं, वह आने वाला समय ही बताएगा. मगर झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा एक बार फिर लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, उसके प्रत्याशी बड़ी संख्या में जीतकर आएंगे. सरयू राय के चुनाव लड़ने से झारखंड मुक्ति मोर्चा को कोई फायदा और नुकसान नहीं होने वाला है. झारखंड मुक्ति मोर्चा एक बार फिर सत्ता में आ रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • झारखंड में सियासत तेज
  • सरयू राय ने दिया बड़ा बयान
  • जेएमएम ने कसा तंज

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update jharkhand latest news Saryu Roy Jamshedpur News jharkhand politics
Advertisment
Advertisment