Advertisment

ब्वॉयफ्रेंड को हॉट फोटोज भेजकर मुंबई से बुलाया रांची, वसूले 50 लाख

रांची में हनीट्रैप का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपनी अश्लील वीडियो भेजकर युवक को मुंबई से रांची बुला लिया और फिर उससे 50 लाख रुपये वसूले.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
honey trap

झारखंड की राजधानी रांची से हनीट्रैप का मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले युवक को प्रेम जाल में फंसाकर मुबंई बुलाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाया और 50 लाख रुपये वसूले. यह हैरान कर देने वाला मामला तब सामने आया जब युवक की पिटाई लड़की के दोस्तों ने कर दी. दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए श्वेता नाम की लड़की की दोस्ती मुंबई की मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे अधिकारी मेहुल साह से हुई.

Advertisment

मुंबई से रांची बुलाकर वसूले 50 लाख

कुछ समय तक सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. उस समय युवती भी मुंबई में ही रहती थी और दोनों का प्यार परवान चढ़ गया. कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और फिर बात ब्रेकअप तक पहुंच गई. ब्रेकअप के बाद श्वेता मुंबई से रांची आ गई और मेहुल की जानकारी अपने दोस्तों को दी.

यह भी पढ़ें- हिसार निगर कार्यालय में मचा हड़कंप, अब जींस में 'नो एंट्री'

दोस्तों के साथ मिलकर रची हनीट्रैप की साजिश

जिसके बाद श्वेता और उसके दोस्तों ने मिलकर मेहुल को हनीट्रेप में फंसाने का प्लान बनाया. श्वेता ने एक बार फिर से मेहुल से बातचीत शुरू की और उसे अपने कई अश्लील फोटोज व वीडियोज भेजकर मिलने के लिए रांची बुलाया. इसे देखकर मेहुल भी श्वेता की बात में आ गया और मुंबई से रांची उससे मिलने पहुंच गया. श्वेता ने मेहुल को अपने दोस्तों से मिलवाया और फिर सभी ने मेहुल को रांची घुमाया. फिर श्वेता और मेहुल ने रांची के एक प्रतिष्ठित होटल में ठहरने के लिए एक कमरा बुक किया. जहां प्लानिंग के तहत श्वेता ने मेहुल का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर श्वेता और उसके दोस्तों ने मिलकर मेहुल को वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पुलिस ने लड़की और उसके दोस्तों को किया गिरफ्तार

वीडियो देख मेहुल भी डर गया. फिर उसने श्वेता और उसके दोस्तों को करीब 50 लाख रुपये दिए. इसके बाद भी श्वेता और उसके दोस्त मेहूल से और पैसों की डिमांड करने लगे. जब मेहुल ने थककर श्वेता को पैसे देने से इनकार कर दिया तो फिर दोनों के बीच फिर से विवाद हो गया. इतना ही नहीं लड़की के दोस्तों ने मेहुल के साथ मारपीट भी की. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली, वह मौके पर पहुंची. पुलिस की पूछताछ में पूरा मामला सामने आ गया. वहीं, मेहुल की पत्नी ने रांची के एयरपोर्ट थाना में युवती और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद श्वेता और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

Jharkhand honey trap news honeytrap Jharkhand News Hindi
Advertisment
Advertisment