Advertisment

dumri by election: डुमरी उपचुनाव में हुई बंपर वोटिंग, 8 सितंबर को होगी वोटों की गिनती

डुमरी उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त हो गया. मतदान प्रतिशत से भारतीय जनता पार्टी बेहद उत्साहित है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
baby devi vs yashoda devi

डुमरी उपचुनाव में हुई बंपर वोटिंग( Photo Credit : फाइल फोटो)

डुमरी उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त हो गया. मतदान प्रतिशत से भारतीय जनता पार्टी बेहद उत्साहित है. बीजेपी के सांसद आदित्य साहू ने डुमरी की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि उपचुनाव में एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट डालने से लोकतंत्र की मजबूती के लिए उनकी भागीदारी सुनिश्चित हुई है और यह मतदान ऐतिहासिक है. वहीं, उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य की सरकार के खिलाफ जो हवा चली थी, उस वजह से बड़ी संख्या में डुमरी की जनता मतदान केंद्रों में पहुंची और एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में वोट किया. भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार की प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए के नेताओं को परेशान करने की कोशिश की गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत चिंताजनक, सरकार के काम पर उठे सवाल

डुमरी उपचुनाव में हुई बंपर वोटिंग

आदित्य साहू ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए सबवे गए थे तो उनके कमरे की तलाश ली गई जिसके बाद सांसद प्रकाश चौधरी के घर छापेमारी हुई, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. इसके खिलाफ आगामी संसद के सत्र में प्रिविलेज के तहत इस विषय को डालने का काम किया जाएगा. वहीं, गठबंधन के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि गठबंधन के लोग खुले तौर पर गाड़ियों में पैसा लेकर बांटने का काम कर रहे थे. उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन जनता के आगे धन-बल कमजोर होता दिखा और डुमरी की जनता पैसों के लालच में नहीं आई.

Advertisment

बेबी देवी ने कहा जनता का आशीर्वाद हमारे साथ

इस दौरान बीजेपी राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा कि एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार यशोदा देवी को जनता ने भरपूर समर्थन दिया है और आने वाले 8 तारीख को उनकी जीत पर मुहर लगेगी. वहीं, JMM प्रत्याशी बेबी देवी ने News State बिहार-झारखंड से खास बातचीत करते हुए कहा कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है. उन्होंने कहा कि जनता जगरनाथ जी के सपने को पूरा करने के लिए जनता का साथ मिल रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • डुमरी उपचुनाव में हुई बंपर वोटिंग
  • उपचुनाव में 63.75 फीसदी हुआ मतदात
  • सभी बूथों पर शान्तिपूर्ण तरीके से हुई वोटिंग

Source : News State Bihar Jharkhand

Dumri By Election Dumri By Election Result hindi news update jharkhand latest news jharkhand politics
Advertisment
Advertisment