Advertisment

Crime: नाम बदलकर नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बना किया गंदा काम

एक बार फिर झारखंड के बोकारो से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जियाउल मुस्तफा उर्फ अरमान ने अपना नाम बदलकर 14 वर्षीय हिंदू नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
obscence video

अश्लील वीडियो बना किया गंदा काम( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक बार फिर झारखंड के बोकारो से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जियाउल मुस्तफा उर्फ अरमान ने अपना नाम बदलकर 14 वर्षीय हिंदू नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया, वह पेशे से वीडियो एडिटिंग का काम करता है. युवक कर्मटाड़ हरला निवासी बताया जा रहा है. युवक ने साल 2020 में होली के दिन नाबालिग को अपने घर बुलाया और धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया. जिसके बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा और लड़की का करीब 2 साल तक शारीरिक शोषण करता रहा. मंगलवार को पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गिरिडीह और देवघर में इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, तीन फैक्ट्रियों पर रेड

जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो स्कूल के मेल पर उसका वीडियो भेज दिया. तब स्कूल प्रबंधन ने लड़की के माता-पिता को इसकी जानकारी दी. इसके बाद मामला थाना पहुंचा और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है. घटना पर लड़की की मां ने बताया कि उनलोगों को बेटी के स्कूल प्रबंधन से 3 दिसंबर को जानकारी मिली कि एक अश्लील वीडियो मेल पर आया है.

इसके बाद उन्होंने बेटी से पूरी घटना की जानकारी ली. लड़की ने रोते हुए बताया कि जियाउल उसे बहला-फुसलाकर सेक्टर-9 स्थित अपने आवास में ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक ने ना सिर्फ वीडियो वायरल करने बल्कि उसे घर से उठवाने की भी धमकी देता था. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.

Advertisment

हरला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी जियाउल मुस्तफा अंसारी को धारा 376(3)/376(2)(n)417/420/385/506 IPC और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्टर- संजीव कुमार

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बोकारो में लव जिहाद का मामला
  • मेल में भेजा नाबालिग की अश्लील वीडियो
  • 2 साल तक आरोपी ने नाबालिग का किया शारीरिक शोषण

Source : News State Bihar Jharkhand

bokaro news love jihad jharkhand-news Crime news Jharkhand local news in Hindi
Advertisment
Advertisment