Advertisment

मणिपुर कांड: "पॉलिटिकल गोल" सेट कर रहे सीएम हेमंत सोरेन-बाबूलाल मरांडी

झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर करारा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऐसा करके हेमंत सोरेन सिर्फ अपना पॉलिटिकल गोल सेट करने में समय खफा रहे हैं. उन्होंने हेमंत सोरेन की राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी को ढोंग बताया.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
babulal marandi

बाबूलाल मरांडी( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने राष्ट्रपति के पास मणिपुर में दो महिलाओं के साथ ज्यादती को लेकर पत्र भेजा है. अब उनकी चिट्ठी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. ताजा मामले में झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर करारा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऐसा करके हेमंत सोरेन सिर्फ अपना पॉलिटिकल गोल सेट करने में समय खफा रहे हैं. उन्होंने हेमंत सोरेन की राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी को ढोंग और आडंबर बताते हुए संथाल परगना में लड़कियों के साथ हुई ज्यादती को लेकर करारा हमला बोला. बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर ट्वीट कर हमला बोला है.

Advertisment

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया, 'सीएम हेमंत सोरेन जी महामहिम राष्ट्रपति जी को पत्र लिखकर "पॉलिटिकल गोल" सेट करने में समय खपा रहे हैं. यह सब इनका ढोंग और आडंबर है. इनका मन तब मर्माहत नहीं होता है जब संथाल परगना की बेटियों के साथ जघन्यता होती है, उन्हें जलाया जाता है, उनके शव को क्षत विक्षत किया जाता है. क्रूरता की सभी सीमाओं को लांघा जाता है. जब आप गैर बीजेपी शासित राज्यों में हो रही नृशंसता पर मुँह पर चिमटी लगा लेते हैं मतलब आप निहायती संवेदनहीन, निर्मम और अयोग्य व्यक्ति हैं. आप सामाजिक समस्याओं का समाधान नहीं खोज रहे, नई समस्या पैदा कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें-Bihar News: 100 फीट के गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन घंटों से जारी

सीएम सोरेन ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Advertisment

वहीं, मणिपुर हिंसा पर देश में विरोध जारी है. अब इसी मामले में झारखंड के सीएम हेमंत सोरने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा कि राष्ट्रपति 'जी मणिपुर में हिंसा पर गहरा दुख व्यक्त कर रहे हैं' यह सबसे अंधकारमय समय है और साथी नागरिक के रूप में, हम सभी मानवीय गरिमा के इस पूर्ण नुकसान से व्यथित और चिंतित हैं, भारत मणिपुर के साथ खड़ा है, मणिपुर को ठीक होना चाहिए और एक राष्ट्र के रूप में हमें मदद करनी चाहिए.

HIGHLIGHTS

  • बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर बोला हमला
  • मणिपुर कांड को लेकर कसा तंज
  • सीएम हेमंत सोरेन ने भेजी है राष्ट्रपति को चिट्ठी
  • सीएम सोरेन की चिट्ठी पर शुरू हुई सियासत
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

cm-hemant-soren Manipur Case Babulal Marandi
Advertisment
Advertisment